Home मनोरंजन म्यूजिक कंपोजर वाजीद खान की माँ को हुआ कोरोना, बेटे के इंतेकाल...

म्यूजिक कंपोजर वाजीद खान की माँ को हुआ कोरोना, बेटे के इंतेकाल से अभी तक अंजान हैं माँ।

156
0

म्यूजिक कंपोजर वाजीद खान की माँ को हुआ कोरोना, बेटे के इंतेकाल से अभी तक अंजान हैं माँ: कोरोना महामारी के चलते पूरी दुनिया में शोक का माहौल हैं। हर कोई एक ही प्रयास में लगा हैं कि कैसे इस महामारी से बचा जाए? ऐसे में भारत सरकार ने भी कई सख्त निर्देश दिये हैं जिसका पालन हर किसी को करना आवश्यक हैं। पर इसके बाद भी ऐसे कई लोग हैं जो कोरोना की वजह मर चुके हैं। जिनमे बॉलीवुड कलाकारों का नाम भी जुड़ गया हैं।

अभी हाल ही में म्यूजिक कंपोसर वाजीद खान की मौत से पूयर फिल्म जगत हिल सा गया हैं। वाजीद खान भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे जिसके बाद महज़ 42 वर्ष की आयु में उन्होने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके इंतेकाल से हर कोई सदमे में हैं और उनको भावपूर्ण श्रदांजलि दे रहा हैं। वाजिद खान को किडनी में भी परेशानी थी जिसके बाद कोरोना होने के कारण उनका शरीर उस महामारी को झेल नहीं पाया। और उनका इंतेकाल हो गया।

इसके बाद एक ओर खबर आई हैं कि वाजिद खान की माँ राजीना खान भी कोरोना से संक्रमित हैं। जिसके कारण उनको मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैं। सूत्रो के अनुसार अब राजीना खान की हालत में काफी सुधार हुआ हैं। और वह पहले से बेहतर भी हैं।

अभी तक वाजिद खान की माँ को उनके बेटे के इंतेकाल की खबर नहीं दी गयी हैं। जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती तब तक उन्हे वाजिद की मौत से अंजान रखा गया हैं। अभी तो राजीना खान की हालत में सुधार हैं पर उनको किसी प्रकार का सदमा ना लगे इसके लिए उनको कोई भी बड़ी खबर नहीं दी जा रही हैं।

डॉक्टरर्स का कहना हैं कि एक बार राजीना खान स्वस्थ होकर घर वापस चली जाये उनके बाद ही उन्हे वाजिद की खबर दी जाये। इस समय उनकी स्वास्थ स्थिति के कारण उनको सदमा नहीं दिया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here