Home समाचार गैंगस्टर विकास दुबे के एंकाउंटर पर माता-पिता का बयान आया सामने, कहा...

गैंगस्टर विकास दुबे के एंकाउंटर पर माता-पिता का बयान आया सामने, कहा मेरा उसे कोई नाता नहीं।

53
0

कानपुर गोलीकांड का हिस्ट्रीशीटर अपराधी विकास दुबे आज सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड में मारा गया जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया। सूत्रो के अनुसार जब विकास दुबे को कानपुर ले जाया जा रहा तब पुलिस जीप का एक्सिडेंट हो गया।

जिसके बाद पुलिस की गाड़ी पलट गयी। इस घटना में तीन पुलिस कर्मी भी घायल हो गए और विकास दुबे ने इसी घटना का फायदा उठा कर भागना चाहा। और पुलिस कर्मी की बंदूक छीन कर पुलिस पर फ़ाइरिंग शुरू कर दी। और पुलिस बचाव करते समय विकास दुबे का एंकाउंटर हो गया।

जिसके बाद विकास दुबे और घायल पुलिस कर्मियों को हेलेट हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहाँ पर डॉक्टर ने विकास दुबे को मृत घोषित कर दिया। विकास दुबे के मरने के बाद जब उसके माता-पिता से बात की गयी तब विकास दुबे की माँ ने कहा कि मेरा उस से कोई भी नाता नहीं हैं। उसने गलत कार्ये किया था। और में उसको देखना भी नहीं चाहती। विकास दुबे के पिता भी विकास के शव को नहीं देखना चाहते।

विकास दुबे की ऋचा का रो रो कर बुरा हाल हुआ-

आपको बता दे कि विकास दुबे की गिरफ्तारी के कुछ समय बाद ही विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जब से ऋचा दुबे को विकास की मौत की खबर मिली हैं। तब से रिचा का रो रो कर बुरा हाल हैं। वह पुलिस से अपील कर रही हैं कि आखिरी बार उसे उसके पति का चेहरा देखने का मौका दिया जाए।अब देखना यह हैं कि इस मामले में क्या नया मोड आता हैं? अभी तो आतंक की दुनिया का बड़ा नाम विकास दुबे खत्म हो चुका हैं। और उसके द्वारा दिये गए बयान के आधार पर पुलिस भी आगे की कार्यवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here