Home उत्तराखंड उत्तराखंड में डॉक्टरर्स के 763 पदो पर जल्द होगी भर्ती, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र...

उत्तराखंड में डॉक्टरर्स के 763 पदो पर जल्द होगी भर्ती, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया ऐलान।

43
0

उत्तराखंड में डॉक्टरर्स के 763 पदो पर जल्द होगी भर्ती, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया ऐलान: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने डॉक्टर के लिए कई बड़े ऐलान किए हैं। उत्तराखंड में जल्द ही डॉक्टर की भर्ती होने वाली हैं। जिसके लिए मंगलवार को त्रिवेन्द्र सरकार ने उत्तराखंड चयन चिकित्सा आयोग को प्रस्ताव भी भेज दिया हैं। और जल्द ही चयन आयोग डॉक्टर्स के 763 पदो की भर्ती के लिए एक आदेश जारी करेगा। डॉक्टर के साथ ही अन्य मेडिकल स्टाफ की भी भर्ती निकली जाएगी।

जब से उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार हैं तब से उत्तराखंड में डॉक्टर के सभी खाली पदो को भरने का काम तेज़ी से चल रहा हैं। त्रिवेन्द्र सरकार उत्तराखंड में अभी तक 1500 से अधिक डॉक्टर को भर्ती कर चुकी हैं। और अब एक बार फिर डॉक्टर्स और अन्य स्वास्थ पदो पर जल्द ही भर्ती निकलने की संभावना हैं।

उत्तराखंड में कोरोना वाइरस बहुत तेज़ी से पाँव पैसार रहा हैं। अभी तक राज्य में करीब 3100 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। पर रिकवरी रेट के मामले में भी उत्तराखंड पूरे देश में दूसरे नंबर पर हैं। यहाँ पर लगातार मरीज ठीक हो रहे हैं। साथ ही मौत का आंकड़ा भी कम हैं। उत्तराखंड में कोरोना वाइरस से लगभग 43 लोगो की मौत हो चुकी हैं। जो दूसरे राज्यों से बहुत ही ज्यादा कम हैं।

त्रिवेन्द्र सरकार हर भरकस प्रयास कर रही हैं। जिसे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। और अब जल्द ही नए डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भी आवंटित होंगे जिसे उत्तराखंड में हालात काबू में ही रहे।

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा हैं कि स्वास्थ के मामले में वह डॉक्टर को पहली प्राथमिकता देते हैं। और डॉक्टर के प्रयासो के द्वारा ही हम लोग कोरोना को काबू कर पा रहे हैं। आपको बता दे कि कोरोना काल के अंदर ही उत्तराखंड में करीब 400 से अधिक डॉक्टर रखे गए हैं। और अभी और डॉक्टर को रखने की तैयारी भी की जा रही हैं। जल्द ही पदो पर भर्ती निकली जाएगी। जिसकी जानकारी सभी को दे दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here