Home उत्तराखंड उत्तराखंड में 2000 के पार गयी कोरोना मरीज़ो की संख्या, आज हुई...

उत्तराखंड में 2000 के पार गयी कोरोना मरीज़ो की संख्या, आज हुई 97 नए मरीज़ो की पुष्टि।

106
0

उत्तराखंड में 2000 के पार गयी कोरोना मरीज़ो की संख्या, आज हुई 97 नए मरीज़ो की पुष्टि: उत्तराखंड में कोरोना वाइरस धीरे धीरे अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर रहा हैं। उत्तराखंड में शुरू में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की रफ्तार धीमी थी। पर अब धीरे धीरे यह रफ्तार तेज़ होती जा रही हैं। और हर दिन 100 नए केस निकाल कर सामने आ रहे हैं। जिसे त्रिवेन्द्र सरकार बहुत ज्यादा परेशान हैं। आपको बता दे कि अब उत्तराखंड में कोरोना वाइरस के मरीज़ो की संख्या 2000 के पार जा चुकी हैं। और वह 2023 हो चुकी हैं।

उत्तराखंड राज्य में आज करीब 97 नए मरीज़ो की पुष्टि हुई हैं। जिसमे से अल्मोड़ा में 14, देहारादून में 35, नैनीताल में 8, पौड़ी में 1, टिहरी में 9, हरिद्वार में 3, रुद्रप्रयाग में 2, उत्तरकाशी में 3, यूएस नगर में 3 और बागेश्वर में 3 मरीज मिले हैं। जिसके बाद हर कोई सहम गया हैं। अभी करीबन 1254 मरीज़ ठीक होकर अपने घरो को वापस चले गए हैं। पर लगातार बढ़ती संख्या ने सर्जर की नींदे उड़ा दी हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने यह फरमान जारी किया था कि आने वाले 10 दिनों में राज्य के हर व्यक्ति की जाँच की जाएगी। और जैसे जैसे डॉक्टर सेंपल चेक कर रहे हैं। उतनी ही तेज़ी के साथ उत्तराखंड में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब देखना यह हैं कि उत्तराखंड सरकार कोरोना को कैसे रोकती हैं?

उत्तराखंड में रिकवरी रेट भी करीबन 64% हो गया हैं। और कंटेमेंट ज़ोन कि संख्या बढ़ कर 86 हो गयी हैं। उत्तराखंड में कोरोना अपना कहर दिखा रहा हैं। कई जिलो में मरीज तेज़ी से ठीक हो रहे हैं जो एक सकारात्मक खबर हैं। अब देखना यह हैं कि सरकार किस तरह से उत्तराखंड में लोगो के बीच से कोरोना को खत्म करती हैं। क्योकि कोरोना मरीज़ो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here