Home उत्तराखंड उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या हुई 2881, बुधवार को चपावंत में...

उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या हुई 2881, बुधवार को चपावंत में मिले 1 और उत्तरकाशी में 9 कोरोना पॉज़िटिव।

50
0

उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या हुई 2881, बुधवार को चपावंत में मिले 1 और उत्तरकाशी में 9 कोरोना पॉज़िटिव: उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या लगातार बढ़ रही हैं। अभी तक राज्य में करीब 2881 लोग कोरोना वाइरस से पॉज़िटिव पाये गए हैं जिनमे से 41 लोगो की मौत हो गयी हैं। उत्तराखंड में अनलॉक 2.0 की शुरुवात हो गयी हैं। और यहा पर लोगो को ओर ज्यादा रियायते दे दी गयी हैं। पर इसे संक्रमण फैलने का खतरा ओर ज्यादा बढ़ गया हैं।

आज यानि की बुधवार को उत्तराखंड में 10 कोरोना पॉज़िटिव केस मिले। जिसमे से 1 व्यक्ति चंपावत का रहना वाला था। जबकि बाकी के 9 लोग उत्तरकाशी के थे। इन सभी को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैं। जिसके बाद उनका इलाज शुरू हो गया हैं। इसके अलावा पौड़ी में एक व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हैं। जिसे कोटद्वार के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया हैं। यह आँकड़ा अभी दिन तक का हैं। आगे भी मरीज़ो की संख्या में वृद्धि हो सकती हैं।

उत्तराखंड में डॉक्टर की दिन रात मेहनत के बाद स्वस्थ होने वाले मरीज़ो की संख्या में वृद्धि हो रही हैं। और रिकवरी रेट सबसे ज्यादा हैं। जिसके बाद चैन की सांस ली जा सकती हैं।

हाल ही में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कोरोना के मरीज़ो का जायजा लिया था। जिसके बाद उन्होने डॉक्टर से भी संक्रमण को कम करने के लिए जरूरी कदम उठाने की बात कही थी। उत्तराखंड में अब अनलॉक 2.0 का फेस शुरू हो चुका हैं जिसके बाद कोरोना वाइरस के फैलने की आशंका ज्यादा हैं।

प्रशासन द्वारा लोगो को मास्क और सोश्ल डिस्टैंसिंग अपनाने की सलाह दी जा रही हैं। और पुलिस रक्षक बल इसका सही से पालन भी करवा रहे हैं। अब देखना यह हैं कि डॉक्टर की मेहनत कितना रंग लाती हैं। और कोरोना के केस में कितनी गिरावट आती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here