Home उत्तराखंड उत्तराखंड में 1862 पहुचा कोरोना मरीज़ो का आँकड़ा, आज आए करीब 17...

उत्तराखंड में 1862 पहुचा कोरोना मरीज़ो का आँकड़ा, आज आए करीब 17 कोरोना पॉज़िटिव।

107
0

उत्तराखंड में 1862 पहुचा कोरोना मरीज़ो का आँकड़ा, आज आए करीब 17 कोरोना पॉज़िटिव: कोरोंना वाइरस ने उत्तराखंड में भी अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया हैं। उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही हैं। और इसी के चलते मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत भी बहुत ज्यादा परेशान लग रहे हैं।

उतराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हाल ही में सभी जिलों के अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी। जिसमे यह फैसला लिया गया था कि आने वाले 10 दिनों में उत्तराखंड के सभी लोगो का कोरोना टेस्ट होगा। और इसी के चलते सभी अधिकारियों को नोटिस भेज दिये गए थे।

राज्य में लगातार उत्तराखंड के मरीज़ो की संख्या में वृद्धि हो रही हैं। जब से प्रवासी श्रमिक उत्तराखंड में वापस आए हैं। तब से ही मरीज़ो की संख्या बढ़ती चली जा रही हैं। आज मंगलवार को करीबन 17 मरीज़ो की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई हैं। जिसमे से 4 लोग रुद्रप्रयाग, 2 लोग ऋषिकेश, 1 कोटद्वार, 7 उधमसिंह नगर, और 3 लोग रुड़की में कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। और अब उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो का आँकड़ा बढ़ कर 1862 पहुच गयी हैं। जिसमे से करीब 26 लोगो की मौत हो चुकी हैं और करीब 1189 लोग स्वस्थ होकर घर पहुच चुके हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि उत्तराखंड में अनलॉक 1 में सरकार ने बहुत सी रियायते दे दी हैं। पर शाम को 7 बजे के बाद और सुबह के 7 बजे तक हर किसी को लॉकडाउन को मानना आवशयक होगा। उत्तराखंड सरकार ने लोगो को मास्क लगाने और सोश्ल डिस्टेसिंग को मानने की हिदायत दी हैं। और यदि कोई सरकार के नियमो का उलघन्न करता हैं। तो उसके खिलाफ सख्त कारवाई होगी।

तो उत्तराखंड में सभी लोगो का कोरोना टेस्ट होगा। जो जल्द ही शुरू हो जाएगा। अब देखना यह हैं कि सरकार कोरोना को रोकने के लिए और क्या नए प्रयास करती हैं। फ़िलहाल उत्तराखंड भी धीरे धीरे कोरोना कि चपेट में आन शुरू हो गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here