Home उत्तराखंड उत्तराखंड में शुक्रवार को मिले 15 कोरोना पॉज़िटिव मरीज, काशीपुर की दो...

उत्तराखंड में शुक्रवार को मिले 15 कोरोना पॉज़िटिव मरीज, काशीपुर की दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल।

168
0

उत्तराखंड में शुक्रवार को मिले 15 कोरोना पॉज़िटिव मरीज, काशीपुर की दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल: जैसा की आप सब लोग जानते हैं की उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या में कोरोना पॉज़िटिव लोगो का आँकड़ा 2500 के पार पाहुच गया हैं। जो दिन रात तेज़ रफ्तार से बढ़ रहा हैं। कोरोना के मरीज बढ्ने के साथ साथ राज्य में अब टेस्टिंग भी बढ़ गयी हैं।

आज यानि शुक्रवार को उत्तराखंड में करीब 15 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाये गए। जिनमे दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। शुक्रवार को दोपहर तक उत्तराखंड में 15 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले। जिसमे से 13 लोग उधमसिंह नगर से कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। और काशीपुर की दोनों महिला पुलिसकर्मी भी पॉज़िटिव पायी गयी हैं।

यह काशीपुर में पहली दफा हुआ हैं कि वहा के पुलिस विभाग से कोई कोरोना पॉज़िटिव पाया गया हैं। दोनो महिलाओ को हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया हैं साथ ही उनके परिवार को भी क्वारेंटाइन में रहने का आदेश दिया गया हैं।

उत्तराखंड में हरिद्वार हैं सबसे ज्यादा कंटेनमेंट ज़ोन वाला जिला-

उत्तराखंड में कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ो की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही हैं। जिसमे हरिद्वार जिला एक अहम भूमिका निभा रहा हैं। अभी तक हरिद्वार में ही केवल 65 कंटेनमेंट ज़ोन पाये गए हैं। जो एक चिंता का विषय हैं। इसके अलावा दूसरे नंबर पर देहारादून में सबसे ज्यादा ज़ोन पाये जा रहे हैं।

आपको बता दे कि त्रिवेन्द्र सिंह रावत की सरकार राज्य में निरंतर प्रयास कर रही हैं। जिसे कोरोना की संख्या को रोका जा सके। पर उनके द्वारा किए गए प्रयासो का कोई भी असर होता हुआ नहीं दीख रहा हैं। सैट ही कई लोग बहुत ज्यादा लापरवाही बरत रहे हैं। और मास्क का उपयोग नहीं कर रहे हैं। जिनको पुलिस के कर्मचारी आड़ेहाथ ले रहे हैं। अब देखना यह हैं कि राज्य में सोयी हुई त्रिवेन्द्र सरकार कब जागती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here