Home समाचार धोखाधड़ी केस में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ FIR दर्ज़: उत्तर प्रदेश...

धोखाधड़ी केस में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ FIR दर्ज़: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुरू की जाँच।

128
0

धोखाधड़ी केस में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ FIR दर्ज़, उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुरू की जाँच: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ एक व्यक्ति ने FIR दर्ज़ करवा दी हैं। व्यक्ति ने सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी की आरोप लगाए है। अभी फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले की पूरी जाँच भी शुरू कर दी हैं और सोनाक्षी सिन्हा को भी पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया हैं।  

सूत्रो के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद कटघर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ FIR दर्ज़ करवायी हैं।

प्रमोद शर्मा एक इवैंट कंपनी के मालिक हैं। प्रमोद शर्मा ने पिछले साल दिल्ली में एक कार्यकम का आयोजन किया था जिसमे टेलेंट फुलऑन के द्वारा उन्होने सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया था। सोनाक्षी को उस इवैंट में परफॉर्मेंस देनी थी। उनकी फ्लाइट टिकिट, और हर चीज़ का इंतेजाम हो गया था।

पर जिस दिन सोनाक्षी को इवैंट में आना था। उन्होने बिना किसी जानकारी के इवैंट में आने से मना कर दिया और इस बात की जानकारी इवैंट मैनेजर को नहीं दी। जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR दर्ज़ करवा ली हैं। सोनाक्षी ने इवैंट के लिए एडवांस पैसे भी ले लिए थे।

जिसके बाद उन्होने न तो पैसे वापस दिये और न ही इवैंट मे आई। प्रमोद का कहना हैं कि सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ उन्होने FIR दर्ज़ करवा ली हैं। और अब पुलिस भी पूरे मामले की जाँच कर रही हैं। सोनाक्षी को उनकी धोखाधड़ी के लिए कड़ी से कड़ी सज़ा भी मिलेगी।

सोनाक्षी सिन्हा ने अभी तक इस मामले में कोई भी टिप्पणी नहीं करी हैं। वह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जाकर अपना बयान भी दे चुकी हैं। पर प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा के लिए बहुत कड़ी कारवाई की मांग की हैं। अब देखना यह हैं कि उत्तर प्रदेश की पुलिस किस तरह इस मामले को निपटाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here