Home मनोरंजन रिलीज़ हुआ शहनाज कौर गिल और टोनी कक्कर का गाना “कुर्ता-पाजामा”, 6...

रिलीज़ हुआ शहनाज कौर गिल और टोनी कक्कर का गाना “कुर्ता-पाजामा”, 6 घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देखा।

119
0

रिलीज़ हुआ शहनाज कौर गिल और टोनी कक्कर का गाना “कुर्ता-पाजामा”, 6 घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देखा: बिग बॉस 13 से लोकप्रिए होने वाली शहनाज कौर गिल और बॉलीवुड गायक टोनी कक्कर का नया गाना “कुर्ता-पाजामा” रिलीज़ हो चुका हैं। और 6 घंटे के अंदर करीब 1.2 मिलियन लोगो ने “कुर्ता-पाजामा” सॉन्ग को देख लिया हैं। फैंस काफी समय से इस गाने का इंतज़ार कर रहे थे। और आखिरकार कुर्ता पाजामा सॉन्ग रिलीज़ हो ही गया।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं “कुर्ता-पाजामा” गाना-

रिलीज़ होने के बाद से ही शहनाज कौर गिल और टोनी कक्कर का गाना “कुर्ता-पाजामा” यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं। शहनाज कौर गिल और टोनी कक्कर पहली बार साथ में काम कर रहे हैं और फैंस को दोनों की कैमिस्ट्रि काफी हद तक पसंद आ रही हैं।

रिलीज़ के पहले से ही कुर्ता-पाजामा गाने के लिए दोनों स्टार्स काफी प्रमोशन कर रहे थे। और शहनाज कौर गिल ने तो एक ट्वीट करके यह भी बाते था कि वह कुर्ता पाजामा सॉन्ग के लिए काफी उत्साहित हैं।

कुर्ता-पाजामा” गाने में दिख रही हैं अलग कैमिस्ट्रि-

शहनाज कौर गिल और टोनी कक्कर के नए गाने कुर्ता-पाजामा को काफी पसंद किया जा रहा हैं। शहनाज और टोनी एक दूसरे के साथ बहुत अच्छी लव कैमिस्ट्रि शेयर करते हुए नज़र आ रहे हैं। जहा शहनाज कौर गिल ब्लैक गाउन में कमाल लग रही हैं। वही दूसरी तरफ टोनी भी बहुत हैंडसम लग रहे हैं। दोनों स्टार्स के बीच की नज़दीकिया गाने में बहुत ज्यादा दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल के ग्लैमरस अवतार को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। और कई लोग कुर्ता-पाजामा सॉन्ग पर अपनी प्रतिकृया दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here