Home समाचार द अंडरटेकर ने WWE रिंग को कहा अलविदा, तीन दशक तक रहा...

द अंडरटेकर ने WWE रिंग को कहा अलविदा, तीन दशक तक रहा था WWE में डैडमेन का दबदबा।

173
0

द अंडरटेकर ने WWE रिंग को कहा अलविदा, तीन दशक तक रहा था WWE में डैडमेन का दबदबा: आप सभी ने बचपन में WWE की लड़ाई तो देखी ही होगी। WWE की लड़ाई का हर कोई दीवाना हैं। और वह आने वाले पहलवानों ने कई लोगो को अपनी पहलवानी और ताकत से अपना फेन बनाया हैं। WWE में ऐसे कई नाम हैं जो पूरे विश्व में लोकप्रिये हैं जिसमे से एक नाम हैं द अंडरटेकर का। उन्होने अपनी ताकत से पूरी दुनिया के लोगो को दीवाना बनाया हैं पर अब उन्होने पहलवानी छोड़ने का ऐलान कर दिया हैं। “बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के मुद्दे पर छलका अभिषेक बच्चन का दर्द, सुनाई अपनी कहानी”

द अंडरटेकर ने हाल ही में यह ऐलान किया हैं कि वह अब पहलवानी नहीं करेगे और वह WWE की दुनिया को छोड़ कर जा रहे हैं। उनके इस ऐलान से भले ही उनके फैंस बहुत ज्यादा उदास हो गए हो। पर उन्होने करीब 3 दशक तक अपने फैंस का मनोरंजन किया हैं। द अंडरटेकर ने अपना आखिरी मैच रेसलमनिया 36 में खेला था। और उसमे भी उन्होने जीत दर्ज़ की थी।

WWE रिंग में होती थी डरावनी एंट्री-

द अंडरटेकर जब भी WWE रिंग में एंट्री करते द। तो उनका रूप और डरावना म्यूजिक हर किसी के दिल में राज़ करता था। एक बार तो टी अंडरटेकर ने WWE रिंग में ताबूत से एंट्री ली थी। जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया था।

कौन हैं द अंडरटेकर?

द अंडरटेकर अमेरिका के एक पेशेवर पहलवान हैं। उनका असली नाम मार्क विलियम कैलावे द। अंडरटेकर को डैडमेन के नाम से भी जाना जाता हैं। उनका जन्म 24 मार्च 1965 में हुआ था। अंडरटेकर की लंबाई 6 फिट 10 इंच की हैं और उनका वजन 140 किलोग्राम हैं।

अब अंडरटेकर वापस पहलवानी नहीं करने वाले। पर उन्होने अपने फैंस का जो मनोरंजन किया हैं उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता। वह WWE में एक सफल योद्धा के रूप में जाने जाते हैं। और उनकी डरावनी एंट्री को कोई भी नहीं भुला सकता हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here