Home समाचार “द कपिल शर्मा शॉ” में एक बार फिर साथ नज़र आएगे सुनील...

“द कपिल शर्मा शॉ” में एक बार फिर साथ नज़र आएगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा।

435
0

“द कपिल शर्मा शॉ” में एक बार फिर साथ नज़र आएगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा: द कपिल शर्मा शॉ” से हर कोई वाकिफ़ हैं और लोग इस शॉ को बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं। कपिल शर्मा ने अपने टैलंट के दम पर कई भारत ही नहीं बल्कि विश्व के लोगो का भी दिल जीत लिया है। और हर कोई “द कपिल शर्मा शॉ” को देखना बहुत ज्यादा पसंद करता हैं।

इस शॉ के किरदारों ने लोगो के बीच एक अलग जगह बना ली हैं और उनमे से एक किरदार था सुनील ग्रोवर का जिसमे कभी गुत्थी बनके तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी बनके उन्होने लोगो का मनोरंजन किया था। और आज भी लोग उन किरदारों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

पर आपसी लड़ाई की वजह से सुनील ग्रोवर ने “द कपिल शर्मा शॉ” को अलविदा कह दिया था। जिसे सुनकर फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था। पर अब बॉलीवुड के गलियारों से एक खबर आ रही जिसमे यह कहा जा रहा हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की रंजिश अब खत्म हो गयी हैं। और अब यह दोनों कमेडियन फिर से एक साथ “द कपिल शर्मा शॉ” में नज़र आ सकते हैं।

बॉलीवुड के एक अख़बार ने यह खबर छपी हैं कि लॉकडाउन में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की कलह खतम हो गयी हैं। और इस मुसीबत भरे काल के बाद दोनों स्टार्स एक बार फिर “द कपिल शर्मा शॉ” में साथ नज़र आ सकते हैं।

अभी तो फिलहाल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने इस बात पर कोई भी मुहर नही लगाई हैं पर आशा की जा रही हैं कि यह दोनों स्टार्स एक बार फिर साथ काम करने को तैयार हो जाए। और इन दोनों के फैंस एक बार फिर से गुत्थी और कप्पू का आमना सामना होते देख पाये। अब इस बात में कितनी सच्चाई हैं इसका पता तो लॉकडाउन खुलने के बाद ही चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here