Home मनोरंजन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में डाइरेक्टर संजय लीला भंसाली से सोमवार...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में डाइरेक्टर संजय लीला भंसाली से सोमवार को होगी पूछताछ।  

44
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में डाइरेक्टर संजय लीला भंसाली से सोमवार को होगी पूछताछ: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी दिन-रात बहुत ज्यादा उछलती जा रही हैं। मुंबई पुलिस सुशांत की आत्महत्या के हर पहलू की जाँच बहुत ज्यादा बारीकी से कर रही हैं ताकि इस बात का पता चल सके कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? पर अभी तक इस मामले में कोई भी खुलासा होता हुआ नज़र नहीं आ रहा हैं।

गूगल पर किया खुद का नाम सर्च-

हाल ही में मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की फोन हिस्ट्री निकली थी जिसमे यह कहा गया था कि आत्महत्या से कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर अपना नाम सर्च किया था। और अपने उपर लिखे गए कुछ आर्टिक्ल को भी पड़ा था। आर्टिक्ल पढ़ने के बाद सुशांत ने उन्हे बंद कर दिया था।

संजय लीला भंसाली से सोमवार को होगी पूछताछ-

मुंबई पुलिस ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में  बहुत लोगो से पूछताछ की हैं। जिसमे अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती, संजना सांघी, कास्टिंग डाइरेक्टर्स, सुशांत के दोस्त और करीबी का जिक्र हुआ हैं। पर अभी तक किसी के भी बयान से कुछ भी साफ नहीं हो पाया हैं। अब सुशांत केस में बॉलीवुड डाइरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी मुंबई पुलिस ने समन भेजा हैं। और सोमवार को पुलिस स्टेशन में आने के आदेश दिये हैं।

अभिनेता सैफ अली खान भी बोले बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर-

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (Nepotism) का मुद्दा एक बार फिर से उठ गया हैं। जिसमे अब अभिनेता सैफ अली खान का नाम भी सामने आया हैं। सैफ ने कहा कि वह भी कई बार भाई-भतीजावाद का शिकार हो चुके हैं। पर वह इस बात को कभी भी खुल कर जाहीर नहीं कर पाये। सैफ के अलावा मनोज वजपायी, शेखर सुमन, कंगना रनौत, और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर बोले हैं।

अब देखना यह हैं कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ओर क्या नयी चीज़ निकाल कर सामने आती हैं। अभिटो फिलहाल पुलिस पूरी जाँच कर रही हैं ताकि सुशांत की मौत की वजह का पता लगाया जा सके। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here