Home समाचार बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद महेंद्र...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने खुद को किया अलग, बुरी तरह से टूट चुके हैं कप्तान।

181
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने खुद को किया अलग, बुरी तरह से टूट चुके हैं कप्तान: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई सदमे में हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता और एक अच्छे इंसान थे। जिन्होने बॉलीवुड में एक नया मुकाम हासिल किया थे। पर अब उनकी मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया हैं। और अब खबर आयी हैं की पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी सुशांत की मौत से पूरी तरह टूट चुके हैं।

सूत्रो के अनुसार, जब धोनी को सुशांत सिंह राजपूत की मौत किओ खबर मिली थी तो वह एक दम से सहम गए थे। उनके मैनेजर ने बताया हैं कि सुशांत की मौत के बाद से ही धोनी ने खुद को एक अलग कमरे में बंद कर लिया हैं। और वह न किसी से बात कर रहे हैं। न अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह अपने खाने-पीने पर भी सही से ध्यान नहीं दे रहे हैं। उनको सुशांत सिंह राजपूत की मौत का बहुत गहरा सदमा पहुचा हैं।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फ़िल्म “M.S Dhoni The Untold Story” मे धोनी का किरदार निभाया था। फिल्म को सफल बनाने और धोनी को जानने के लिए सुशांत सिंह राजपूत करीब 9 महीने तक धोनी के साथ रहे थे। और उनके एक बहुत अच्छे मित्र बन गए थे। सुशांत सिंह ने धोनी के परिवार के साथ भी बहुत अच्छा समय व्यतीत किया था। और उनके साथ एक रिश्ता बना लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उन्हे सोश्ल मीडिया पर श्रद्धांजली प्रदान कर रहा हैं। पर महेंद्र सिंह धोनी ने सुशांत की मौत के बाद सोश्ल मीडिया पर किसी भी तरह के पोस्ट नहीं डाले हैं। वह अभी तक सुशांत की मौत के सदमे से बाहर नहीं आए हैं।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने महाराष्ट्र सरकार से सुशांत सिंह की मौत की न्यायिक जाँच करने की मांग की हैं। जिसे महाराष्ट्र सरकार ने मान भी लिया हैं। अब देखना यह हैं की सुशांत के केस में क्या नए बदलाव आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here