Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का फैसला, उनके बचपन के घर को...

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का फैसला, उनके बचपन के घर को किया जाएगा फैंस के लिए स्मारक में तब्दील।

148
0

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का फैसला, उनके बचपन के घर को किया जाएगा फैंस के लिए स्मारक में तब्दील: जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई सदमे में हैं। हाल ही में उनके परिवार ने उनकी तेरहवी को पूरे रीति-रिवाजो के साथ पूरा किया। सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहने सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी मौत की निस्पक्ष जाँच करवाने की मांग कर रहे हैं। और लोगो भी सुशांत के लिए हर तरह से न्याय की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सुशांत के फैंस के लिए एक घोषणा कर दी हैं। “कोरोनाकाल में बॉलीवुड में कुछ इस तरह शूट होगे इंटीमेट सीन, अभिनेता अपारशक्ति खुर्राना ने शेयर की फोटो”

सुशांत सिंह राजपूत के बचपन के घर को बदला जाएगा स्मारक में-

सुशांत सिंह राजपूत की परिवार के सदस्यों ने कहा कि सुशांत हमेशा से अपने फैंस के दिलो में बसना चाहते थे। वह चाहते थे कि उन्हे लोग उनकी एक्टिंग के लिए याद रखे। इसी कारण से सुशांत के परिवार ने कहा कि जिस घर में सुशांत सिंह राजपूत ने अपना बचपन गुजारा हैं।

उनके उस घर को सुशांत के स्मारक में बदला जाएगा। जिसे लोग उनको हमेशा के लिए याद रख सके। उनके बचपन के घर में उनकी सम्पूर्ण यादों को संभाला जाएगा। और वह स्मारक आम जनता और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए हमेशा खुला रहेगा। जहा फैंस अपने स्टार को कुछ टाइम के लिए देख पाएगे।

सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) का होगा गठन-

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवाओ, जो साइन्स, सिनेमा या काला के क्षेत्र में कुछ करना चाहते हैं। उनकी मदद करेगा। सभी युवाओ को वह सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन (SSRF) के द्वारा मदद दिलाएगा। इस फाउंडेशन के द्वारा हर व्यक्ति को उसकी कला के आधार पर उसके पसंदीदा क्षेत्र से जोड़ा जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होने अपने मुंबई वाले घर में फाँसी लगा कर अत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से हर कोई हैरान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here