Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती से हुई 11...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती से हुई 11 घंटे पूछताछ, सुशांत के डॉक्टर ने भी किये अहम खुलासे।

118
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती से हुई 11 घंटे पूछताछ, सुशांत के डॉक्टर ने भी किये अहम खुलासे: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पूरी दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। पर उनकी इस आकस्मिक मौत का राज़ अभी तक नहीं खुल पाया हैं। हर कोई बस एक ही सवाल का जवाब जानना चाहता हैं कि हस्ते खेलते सुशांत सिंह आत्महत्या कैसे कर सकते हैं? मुंबई पुलिस शुरुवात से पूरे मामले की जाँच कर रही। और सुशांत के करीबी लोगो से पूछताछ भी कर रही हैं। जिसे इस गुत्थी को सुलझाया जा सके।

सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर ने किए खुलासे-

मुंबई पुलिस पूरे मामले की जाँच पूरी बारीकी से कर रही हैं। और पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर से भी पूछताछ की जिसमे सुशांत के डॉक्टर ने कई अहम खुलासों का ज़िक्र किया हैं। डॉक्टर ने बताया कि सुशांत एक साल से अवसाद के शिकार थे। सुशांत सिंह राजपूत जब “पवित्र-रिश्ता” की स्टार अंकिता लोखण्डे के साथ रिश्ते में थे तो वह बहुय ज्यादा खुश थे। और अंकिता से रिश्ता खत्म होने के बाद जब सुशांत फिल्मों की तरफ गए तो उनका वह सफर भी कुछ समय तक अच्छ रहा।

पर कुछ सालों बाद उन्हे यह एहसास हुआ की उन्हे बॉलीवुड जगत में कोई भी पसंद नहीं करता हैं। फिल्मी कैरियर के दौरान सुशांत ने कृति सनोन और एक निर्दशक की बेटी को भी डेट किया था। पर उनका वह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। जिसके बाद सुशांत को अंकिता लोखण्डे से रिश्ता खत्म करने का दुख होने लगा। फिर उनकी ज़िंदगी में रिया चक्रबोर्ती आई पर वह रिया से भी बहुत ज्यादा लड़ाई करने लगे थे। उन्हे रिया का व्यवहार बिलकुल भी पसंद नहीं आता था। इसे पहले कुछ हो पता सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर के अलावा पुलिस ने रिया से की पूछताछ की जिसमे यह साफ हुआ कि रिया और सुशांत के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिया सुशांत के गुस्से से डरने लगी थी। अभी तक पुलिस को सुशांत की मौत का कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिला हैं। पर अभी जाँच जारी हैं। और यह देखना होगा कि पुलिस किस तरह पुरे मामले का खुलासा करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here