Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने किया...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने किया बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का खुलासा, खुद भी हो चुकी हैं शिकार।

122
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने किया बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का खुलासा, खुद भी हो चुकी हैं शिकार: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा उठ गया हैं। और इस बार यह मुद्दा जनता के द्वारा उठाया गया हैं। जिसमे यह कहा गया हैं। कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार ओर कोई नहीं बल्कि बड़े फिल्म प्रोड्यूसर हैं। और जब बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक विडियो जारी करके बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद मुद्दे को निशाना बनाया था। उसके बाद यह मामला ओर ज्यादा गरमा गया था।

कंगना रनौत और विवेक ओबेरॉय के बाद अब बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी बॉलीवुड के खिलाफ आवाज़ उठाई हैं। और कई राजों से पर्दा भी उठाया हैं। रवीना टंडन ने एकाएक ट्वीट करते हुए लिखा कि “बॉलीवुड में एक मीन गर्ल गैंग होता हैं। जो आपके हर वाकया का मज़ाक बनाते हैं। सफल हीरो तुम्हें अंदर तक बर्बाद कर देते हैं। इसके लिए वह तुम्हारे बारे में झूठी खबरे फैलाते हैं। बिकी हुई मीडिया की मदद से लोगो के बीच तुम्हारी बुरी छवि बनाते हैं तुम्हें हर किसी कीमत पर बर्बाद कर देना चाहते हैं। मेरे साथ भी यह वाकया हज़ार बार हुआ हैं। पर तुम्हें हर बार उस स्थिति से लड़ना आवश्यक होता हैं।“

रवीना टंडन मानती हैं कि बॉलीवुड में अगर कोई भी बड़े प्रोड्यूसर के हिस्साब से कार्ये नहीं करता तो हर कोई उसका कैरियर तबाह करने की कोशिश में लग जाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोग और बॉलीवुड के कई कलाकार सलमान खान, करन जौहर और स्टार किड्स को निशाना बना रहे हैं।

लोगो का इन सब के खिलाफ गुस्सा फुट रहा हैं। और ट्वीटर पर हर कोई सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग कर रहा हैं। जिसमे कंगना और विवेक के बाद अब रवीना भी शामिल हो गयी हैं। और बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे को तेज़ी से उछालने का प्रयत्न कर रही हैं। जिसे सुशांत को इंसाफ मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here