Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फ़िल्म “दिल बेचारा” के ट्रैलर ने यूट्यूब...

सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फ़िल्म “दिल बेचारा” के ट्रैलर ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, 24 घंटो के अंदर 24 मिल्यन लोगो ने देखा।

78
0

सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फ़िल्म “दिल बेचारा” के ट्रैलर ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, 24 घंटो के अंदर 24 मिल्यन लोगो ने देखा: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हम लोगो के बीच नहीं हैं। पर वह हमेशा हमारे दिल में ज़िंदा रहेगे। सुशांत के फैंस लगातार उन्हे इंसाफ दिलाने की कोशिश में लगे हुए हैं। मुंबई पुलिस भी सुशांत सिंह राजपूत के करीबियों से मुलाकात कर रहे हैं। और इस केस को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए उनके स्टार्स की आख़िरी फ़िल्म देखना भी बहुत भावुक होगा।

दिल बेचारा” के ट्रैलर ने हॉलीवुड मूवी “एंड गेम” को पछाड़ा-

सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फ़िल्म “दिल बेचारा” का ट्रैलर हाल ही में रिलीज़ हुआ हैं। अभी “दिल बेचारा” के ट्रैलर को 24 घंटे भी नहीं हुए हैं। और इसे 24 मिल्यन से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। साथ ही इस ट्रैलर को 5 मिल्यन से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फ़िल्म “दिल बेचारा” के ट्रैलर ने हॉलीवुड फ़िल्म “एंड गेम” के ट्रैलर को भी पछाड़ दिया हैं। और “दिल बेचारा” का ट्रैलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं।

लोगो को पसंद आ रहा हैं “दिल बेचारा” का ट्रैलर-

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म “दिल बेचारा” का ट्रैलर उनके फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा हैं। दिल बेचारा एक प्रेमकहानी पर आधारित हैं। जिसमे सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी नज़र आ रही हैं। सुशांत और संजना की जोड़ी लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं। सुशांत की आख़िरी फ़िल्म “दिल बेचारा” को मुकेश छाबरा ने डाइरैक्ट किया हैं। साथ ही फ़िल्म को “फॉक्स स्टार स्टुडियो” प्रॉडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया हैं।

Disney+Hotstar पर फ़्री में देख पाएगे “दिल बेचारा”-

सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म “दिल बेचारा” ओटीटी प्लैटफ़ार्म पर रिलीज़ होने जा रही हैं। अगर आप “दिल बेचारा” को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पैसे देने की जरूरत नहीं हैं। सुशांत की मौत के बाद प्रोड्यूसर ने फ़िल्म को फ़्री में दिखाने की कोशिश करी हैं। इसलिए आप फ़्री में सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म “दिल बेचारा” देख पाएगे। बस इसके लिए आपको Disney+Hotstar को डाऊनलोड करना हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here