Home समाचार उत्तराखंड कोरोना अपडेट: एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने ट्विट्टर द्वारा करी लोगो...

उत्तराखंड कोरोना अपडेट: एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने ट्विट्टर द्वारा करी लोगो की मदद।

31
0

उत्तराखंड कोरोना अपडेट: एसएसपी मीणा ने ट्विट्टर द्वारा करी लोगो की मदद।: कोरोना के इस दौर में हर व्यक्ति अपनी योग्यता व श्रम के अनुसार जरूरतमंदों की मदद कर रहा हैं। और एक साथ मिल के खड़ा हैं। ऐसी ही  एक सराहनीय खबर आई हैं उत्तराखंड राज्य के हल्द्वानी से जहा की एसएसपी मीणा आज कल चर्चा का विषय बनी हुए और हर कोई उनकी तारीफ़ों के पुल बांध रहा हैं। अब काम जब अच्छा होगा तो हर कोई उसकी प्रशंसा करेगा ही।

दरअसल, हल्द्वानी एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने जरूरतमंदों की मदद करने के लिए व्हाट्स एप, फेस्बूक और ट्विट्टर द्वारा सबसे संपर्क साधा हैं। और मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं जिनके द्वारा कोई भी व्यक्ति सीधा पुलिस से मदद मांग सकता हैं। इसी मुहिम के चलते कई जरूरतमंद लोग मदद प्राप्त कर चुके हैं।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा-

एसएसपी मीणा ने भी इसी के तहत एक कार्ये किया हैं जिससे अगर किसी व्यक्ति को किसी भी दवा की जरूरत पड़ती हैं तो वो पुलिस द्वारा जारी किए गए ट्विट्टर हैंडल पर जाकर पुलिस से मदद मांग सकते हैं और इसके बदले में पुलिस उनके घर जाकर उन्हे दवाई देगी।

इस सेवा के द्वारा कई लोग अपने घरो में रहकर लॉकडाउन के नियमो को निभा रहे हैं। क्योकि उत्तराखंड की पुलिस हर पल उस व्यक्ति के साथ हैं जिसको उनकी मदद की आवश्यकता हैं। उत्तराखंड पुलिस ने एक हेल्पलाइन नंबर 9410322790 भी जारी किया हैं जिसके द्वारा आप पुलिस को कॉल कर के अपने जरूरत को पूरा कर सकते हैं। उत्तराखंड पुलिस के इस अर्थक प्रयासो के द्वारा ही राज्य में मरीज़ो की संख्या में बढ़ोतरी नहीं हुई  हैं। और यदि ऐसे ही कार्ये चलता रहा तो शायद उत्तराखंड कोरोना को मात दे ही दे।

हेल्पलाइन नंबर के अलावा आप किसी भी माध्यम जैसे फेस्बूक, ट्विट्टर, या व्हाट्स एप आदि के जरिये उत्तराखंड पुलिस से सहायता ले सकते हैं। जो आपको सुरक्षित रखने के लिए हर तरह से कार्येरत हैं। और ज्यादा जानकारी के लिए हुमसे जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here