Home मनोरंजन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड गायिका मैथली ठाकुर का...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड गायिका मैथली ठाकुर का बयान, अब नहीं गाएंगी बॉलीवुड गाने।

128
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड गायिका मैथली ठाकुर का बयान, अब नहीं गाएंगी बॉलीवुड गाने: जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ कर चली गयी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 1 हफ़्ता हो गया हैं। पर उनके फैंस उनको अभी तक भूले नहीं है। वह आएदिन सोश्ल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ते रहते हैं। अब ऐसे में बिहार की रहने वाले सुप्रसिद्ध गायिका मैथली ठाकुर ने एक बयान जारी कर दिया हैं। जिसमे उन्होने कहा हैं कि वह अब बॉलीवुड के गाने नहीं गाएगी।

मैथली ठाकुर ने अपने सोश्ल मीडिया पर एक विडियो जारी करते हुए कहा कि उन्हे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बहुत बड़ा धक्का लगा हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता थे। और बॉलीवुड के नमी-गिरामी लोगो की वजह से आज वह हमारे बीच में नहीं हैं। ऐसे में अब वह अपने यूट्यूब चैनल पर जो बॉलीवुड सोंग्स गाया करती थी। उन्हे वह बंद करने जा रही हैं। वह हमेशा सही के साथ खड़ी होगी।

कौन हैं मैथली ठाकुर?

आपको बता दे कि मैथली ठाकुर बिहार की एक गायिका हैं। उनके करोड़ो फैंस हैं जो उनके द्वारा गाये गाये विडियो को बहुत पसंद करते हैं। मैथली ठाकुर के विडियो को यूट्यूब पर 7 मिल्यन से भी ज्यादा देखा जाता हैं।

मैथली ठाकुर तब लोकप्रिय हुई थी जब वह कलर्स टीवी के शो “राईसिग स्टार” के सीज़न 2 में नज़र आई थी। वह टॉप 2 तक आई थी पर केवल दो वोटो की कमी के कारण वह वो सीज़न हार गयी थी। पर उसके बाद वह इंटरनेट पर अपनी आवाज़ के कारण बहुत ज्यादा लोक्र्पिए हो गयी थी।

तो अब मैथली ठाकुर बॉलीवुड सोंग्स को नहीं गाएगी। इस खबर को सुनकर उनके फैंस बहुत ज्यादा दुखी हैं। पर मैथली यूट्यूब पर दूसरी भाषा के गानो से आपका मनोरंजन करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here