Home समाचार महिला से बलात्कार के आरोपों पर शहनाज कौर गिल के पिता संतोष...

महिला से बलात्कार के आरोपों पर शहनाज कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख ने दी सफाई।

159
0

महिला से बलात्कार के आरोपों पर शहनाज कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख ने दी सफाई: इन दिनों बिग बॉस 13 से मशहूर हुई शहनाज कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख सुर्ख़ियो में बने हुए हैं। संतोष सिंह सुख के उपर जालंधर में एक महिला से बंदूक की नोक पर बलात्कार करने का आरोप लगा हैं। पीड़ित महिला ने संतोष सिंह सुख के खिलाफ़ जालंधर में FIR भी दर्ज़ कारवायी हैं जिसके बाद जालंधर पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही हैं।

इसी बीच शहनाज कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख का भी बयान जारी हो गया हैं जिसमे उन्होने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया हैं। संतोष सिंह सूख ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो जारी करा हैं जिसमे उन्होने जालंधर के रेप केस पर बात की हैं।

संतोष सिंह सुख ने कहा कि “उनपर बलात्कार के जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो सब बेबुनियाद हैं। महिला जिस समय बलात्कार होने की बात कर रही हैं तब मै पूरे दिन अपने घर मै था। अगर बलात्कार की बात सच निकलती हैं तो मै फाँसी पर लटकने को भी तैयार हू। यह एक चाल हैं और मुझे फंसाया जा रहा हैं। पुलिस के अधिकारी इस मामले कि पूरी जाँच कर रहे हैं जिसके बाद यह साबित हो जाएगा किन इन आरोपों का कोई वजूद नहीं हैं।

आपको बता दे की शहनाज कौर गिल के भाई शहबाज़ ने भी इन आरोपो को पूरी तरह से नकार दिया हैं। शहनाज और शहबाज़ दोनों अभी लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फसे हुए हैं। पर जैसे ही उनको जालंधर जाने का कोई साधन मिलता हैं तो वह अपने पिता के पास पहुच जाएगे।

जालंधर पुलिस अभी पूरे मामले की जाँच कर रही हैं अब देखना यह हैं कि संतोष सिंह सूख पर यह सभी आरोप सही साबित होते हैं या गलत। वैसे अभी तक शहनाज़ कौर गिल ने इस बात पर कोई भी टिप्पणी नहीं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here