Home समाचार बिग बॉस 13 फ़ेम शहनाज़ कौर गिल के पिता पर लगा एक...

बिग बॉस 13 फ़ेम शहनाज़ कौर गिल के पिता पर लगा एक महिला से रेप करने का आरोप: एफ़आईआर दर्ज़ की गयी।

228
0

बिग बॉस 13 फ़ेम शहनाज़ कौर गिल के पिता पर लगा एक महिला से रेप करने का आरोप, एफ़आईआर दर्ज़ की गयी: शहनाज़ कौर गिल को कौन नहीं जानता हैं। बिग बॉस सीज़न 13 में अगर लोगो का सबसे ज्यादा किसी ने मनोरंजन किया था तो वो थी शहनाज कौर गिल। बिग्ग बॉस 13 मे वह टॉप 3 में भी थी। बिग बॉस के बाद वह अपने शो “मुझे शादी करोगे” में भी दिखाई दी थी और उसके बाद कई सारे सोंग्स को लेकर भी सुर्ख़ियो में बनी हुई थी। पर अब शहनाज़ कौर गिल अपने पिता संतोष सिंह सुख की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई हैं।

सूत्रो के अनुसार, शहनाज़ कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख पर एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया हैं जिसके कारण संतोष सुख के खिलाफ FIR दर्ज़ कर ली गयी हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि शहनाज़ कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख जालंधर में राजनीतिक नेता हैं। और आज संतोष सिंह सुख पर एक महिला ने यह आरोप लगाया हैं कि संतोष सिंह ने बंदूक के दम पर उस महिला से बलात्कार किया हैं। जिसके बाद शहनाज़ कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख के खिलाफ़ FIR दर्ज़ कर ली गयी हैं। और जालंधर पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही हैं।

लॉकडाउन की वजह से शहनाज़ कौर गिल और उनके भाई शहबाज गिल मुंबई में फसे हुए हैं। हाल ही में हुए इंटरव्यू में शहबाज गिल ने बताया कि “उनके पिता संतोष सिंह सुख पर गलत आरोप लगाए गए हैं। उनके पिता को फसाने की कोशिश की जा रही हैं। पुलिस मामले की पूरी जाँच कर रही हैं। और उस महिला ने जहा बलात्कार होने की बात कही थी वहा की CCTV Footage निकाली जा रही हैं।

शहनाज़ कौर गिल के पिता संतोष सिंह सुख के खिलाफ़ केस दर्ज़ कर लिया गया हैं। और अब देखना यह हैं कि शहनाज़ कौर गिल के पिता पर यह आरोप सही साबित होते हैं या गलत?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here