Home समाचार शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का सॉन्ग “कह गयी सॉरी” हुआ...

शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का सॉन्ग “कह गयी सॉरी” हुआ रिलीज़: फैंस को पसंद आ रही हैं दोनों की कैमिस्ट्रि।

178
0

शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का सॉन्ग “कह गयी सॉरी” हुआ रिलीज़: फैंस को पसंद आ रही हैं दोनों की कैमिस्ट्रि: बिग बॉस 13 से मशहूर हुई शहनाज़ कौर गिल और पंजाबी स्टार जस्सी गिल का नया गाना “कह गयी सॉरी” रिलीज़ हो चुका हैं। जिसका इंतज़ार फैंस कब से कर रहे थे। कुछ दिनों पहले जस्सी गिल ने “कह गयी सॉरी” सॉन्ग का पोस्टर और उसके बाद सॉन्ग का टीज़र रिलीज़ किया था। और अब जस्सी गिल ने अपने यूट्यूब चैनल पर “कह गयी सॉरी” सॉन्ग को रिलीज़ कर दिया हैं। और फैंस ने भी सॉन्ग को प्यार देना शुरू कर दिया हैं।

शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल की “कह गयी सॉरी” सॉन्ग में दिखी अलग कैमिस्ट्रि-

शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल का सॉन्ग “कह गयी सॉरी” रिलीज़ होने के बाद से ही फैंस के बीच छा गया हैं। “कह गयी सॉरी” एक ब्रेक-अप सॉन्ग हैं। जिसकी शुरुवात ही शहनाज़ कौर गिल से शुरू होती हैं जिसमे वह जस्सी गिल को फोन पर कहती हैं कि “आज के बाद मुझे कभी कॉल मत करना……हमारा कोई फ्युचर नहीं हैं…..आईएम सॉरी…..” इसके बाद दोनों के बीच जुदाई की घड़िया होती हैं। जिसके उपर यह पूरा सॉन्ग फ़िल्माया गया हैं।

“कह गयी सॉरी” सॉन्ग को फैंस ने दी बहुत अच्छी प्रतिक्रिया-

“कह गयी सॉरी” सॉन्ग के रिलीज़ के बाद से ही फैंस ने सॉन्ग को बहुत पसंद किया और उस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी। जस्सी गिल और शहनाज़ कौर गिल “कह गयी सॉरी” सॉन्ग में बहुत हे ज्यादा अच्छे लग रहे हैं। यह पहली बार हैं जब दोनों पंजाबी सिंगर एक साथ एक सॉन्ग में फ़िल्माय गए हैं। शहनाज़ कौर गिल और जस्सी गिल बहुत अच्छे दोस्त हैं। जिसकी एक झलक आपने बिग बॉस 13 में भी देखी थी।

इसे पहले शहनाज़ कौर गिल ने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी एक सॉन्ग “भुला दूंगा” कर चुकी हैं। जिसे फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। तो अब यह देखना हैं कि फैंस को “कह गयी सॉरी” सॉन्ग कितना पसंद आता हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here