Home मनोरंजन बिग बॉस 13 फ़ेम शेफाली जरीवाला के ससुर का हुआ निधन,...

बिग बॉस 13 फ़ेम शेफाली जरीवाला के ससुर का हुआ निधन, अंतिम संस्कार पर गाजियाबाद पहुचे पति पराग।

149
0

बिग बॉस 13 फ़ेम शेफाली जरीवाला के ससुर का हुआ निधन, अंतिम संस्कार पर गाजियाबाद पहुचे पति पराग: बिग बॉस 13 से नाम कमाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला इन दिनों गाजियाबाद में अपने ससुराल के लोगो के साथ समय बिता रही हैं। आपको बता दे की मंगलवार की सुबह शेफाली जरीवाला के ससुर राजेश्वर दयाल त्यागी का हार्ट अटैक से निधन हो गया। जैसे ही उनके बेटे पराग त्यागी को अपने पिता के मौत की खबर मिली वह लोग आनन-फानन में गाजियाबाद पहुचे।

शेफाली जरीवाला भी अपने पति पराग त्यागी के साथ गाजियाबाद गयी। पराग ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से फ्लाइट बंद हो गयी थी और अभी कुछ टाइम पहले ही खोली गयी हैं जिसके बाद वह आसानी से गाजियाबाद पहुच पाये। अगर फ्लाइट बंद होती तो उन्हे पुलिस की इजाजत के बाद कार से गाजियाबाद के लिए निकालना पडता जिसमे बहुत समय लग जाता।

पराग त्यागी के पिता की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई हैं और आपको बता दे कि राजेश्वर दयाल त्यागी बहुत समय से डायलेसिस से भी पीड़ित थे। इसके बाद शनिवार से ही उनकी तबीयत खराब होनी शुरू हो गयी थी। जिसके बाद मंगलवार को उनका देहांत हो गया।

शेफाली जरीवाला भी अपने पति पराग के साथ गाजियाबाद पहुची जहा उन्होने अपने ससुराल वालों के साथ इस कठिन समय का सामना किया।

शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी लॉकडाउन से ही मुंबई में रह रहे हैं। सभी के काम बंद हो चुके हैं तथा महाराष्ट्र मे कोरोना के मरीज़ो की संख्या में बहुत ज्यादा वृद्धि हुई हैं जिसके बाद पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवा रही हैं।

पराग त्यागी अभी कलर्स टीवी के लोक्र्प्रिय शॉ “शक्ति” में काम कर रहे हैं अभी फिलहाल शो की शूटिंग बंद हो रखी हैं। और वह अपनी माँ के साथ गाजियाबाद में समय बिता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here