Home समाचार Shakti Malik Murder News in Hindi: दलित नेता शक्ति मलिक की घर...

Shakti Malik Murder News in Hindi: दलित नेता शक्ति मलिक की घर में घुसकर हत्या

63
0
Shakti Malik Murder News in Hindi: दलित नेता शक्ति मलिक की घर में घुसकर हत्या

Shakti Malik Murder News in Hindi: बिहार में राजनीतिक सरगर्मी के बीच पूर्णियां में रविवार की सुबह राजद के एसपी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव के पद पर रहे शक्ति मलिक की हत्या कर दी गई है। बता दें की शक्ति मलिक की घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शक्ति मलिक का मर्डर पूर्णिया जिले के खजांची हाट थाना के मुर्गी फार्म के नजदीक हुआ। शक्ति मलिक कौन है? बिहार में हुई इस हत्या की पूरी खबर नीचे पढ़े विस्तार से…..

शक्ति मलिक की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। वही परिवार के लोगों ने इस घटना में राजद के नेताओं का हाथ होने का शक जताया है। शक्ति मलिक मर्डर केस में बिहार पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में दर्ज एफआईआर में कई बड़े राजनेताओं के नाम भी शामिल है। जिसमें से एक राजद नेता तेजस्वी यादव का नाम भी है। Shakti Malik Kon Hai Photo Image

Shakti Malik Murder News in Hindi: दलित नेता शक्ति मलिक की घर में घुसकर हत्या

Shakti Malik Murder News in Hindi

शक्ति मलिक की माँ मालती दवी ने बताया की सुबह करीब 6 बजकर 30 मिनट पर तीन नकाबपोश लोग घर में घुसे और शक्ति मलिक में गोलियां चला दी। शक्ति मलिक को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया की शक्ति मलिक पहले राजद में प्रदेश सचिव के पद पर थे। पार्टी ने चुनाव टिकट देने के नाम पर उनसे 50 लाख रूपये की मांगे थे। जिसके पद उन्हें पार्टी ने पद से हटा दिया। शक्ति मलिक इस बार रानीगंज विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले थे। इस वजह से ही राजद नेताओं ने उनकी हत्या करवा दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही सडीपीओ आनंद पाण्डेय और खजांची हाट थाना प्रभारी सुनील कुमार घटनास्थल पर पहुँच गए। एसडीपीओ के सामने परिजनों ने अपना बयान दर्ज करवाया है।

Aman Baisla Suicide News in Hindi: दिल्ली के रोहिणी में अमन बैसला ने की खुदखुशी, मरने से पहले जारी की Video

Mulayam Singh Yadav Death News in Hindi: पूर्व MLC मुलायम सिंह यादव का लंबी बीमारी के बाद निधन

पुलिस अधिकारी ने बताया की शक्ति मलिक मर्डर केस में उनकी पत्नी खुशबु देवी की शिकायत के आधार पर RJD के बड़े नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, तेजप्रताप यादव, अनिल कुमार साधु समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR रजिस्टर कर ली गई है। अब इस घटना की जाँच की जा रही है।

शक्ति मालिक की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह राजद नेताओं पर टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगा रहे है। शक्ति मलिक की हत्या किसने और क्यों? यह तो जाँच के बाद ही पता चलेगा। शक्ति मलिक मर्डर केस से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here