Home समाचार सपना चौधरी के साथ करना चाहते हैं लाइव डांस परफ़ोर्म? तो करे...

सपना चौधरी के साथ करना चाहते हैं लाइव डांस परफ़ोर्म? तो करे ये काम।

200
0

सपना चौधरी के साथ करना चाहते हैं लाइव डांस परफ़ोर्म? तो करे ये काम: सपना चौधरी का नाम किसने नहीं सुना होगा? जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि वह हरियाणा की बेहतरीन डांसर में से एक हैं। उनके डांस के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदशों में भी फैल चुके हैं। और उनके लाखों करोड़ो फ़ैन हैं जो सिर्फ उनकी एक झलक के लिए पागल हो जाते हैं। तो अगर आपको मौका मिले सपना चौधरी के साथ लाइव डांस परफ़ोर्म करने का तो क्या आप इस मौके को छोड़ देंगे। तो अगर आप सपना चौधरी के साथ डांस करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं हैं। बिना किसी परेशानी के साथ आप सपना चौधरी के साथ एक स्टेज पर डांस कर सकते हैं उस इसके लिए आपको हमारा यह पूरा पोस्ट पढ़ना पड़ेगा।

 

कोरोना के काल में पूरा देश एकजुट होकर खड़ा हैं और हर कोई अपनी तरफ से कुछ पैसे कोरोना पीड़ितो के लिए दान कर रहा हैं। इसी के चलते हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने भी कोरोना के पीड़ितो तक मदद पहुचाने के लिए एक इवैंट का आयोजन किया हैं जिसमे वह अपने डांस से सबका मनोरंजन करेगी और टिकिट से प्राप्त सभी पैसे को प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर देगी।

सपना चौधरी का “Positivity Concert”

सपना चौधरी का यह इवैंट पहले 3 मई 2020 को होने वाला था पर बॉलीवुड महानायक ऋषि कपूर और इरफ़ान खान की मौत की बाद इसकी डेट आगे बड़ा दी गयी और अब यह इवैंट 15 मई 2020 को होगा जिसमे सपना अपने डांस से आप सब का दिल जीत लेगी।

सपना चौधरी के इस इवैंट में एक टिकिट की कीमत 99 रुपए रखी गयी हैं। और इवैंट में आए हुए 5 लोग, जिनहे सपना चौधरी खुद चुनेगी उन्हे सपना के साथ डांस करे का मौका मिलेगा। साथ हे वह उनसे बातचीत भी कर पाएगे, पर वह 5 भाग्यशाली लोग कौन होंगे इसका चुनाव सपना द्वारा खुद ही किया जाएगा।

तो यह एक बेहतरीन मौका हैं जिसके द्वारा आप सपना चौधरी से मिल पाएगे और उनके साथ डांस भी कर पाएंगे। इसके लिए आपको 15 मई को होने वाले शॉ की टिकिट बुक करनी होगी और इवैंट पर जाना होगा। अगर आपकी किस्मत अच्छी रही तो क्या पता आप ही  वो भाग्यशाली व्यक्ति जो सपना चौधरी के साथ डांस करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here