Home समाचार Mulayam Singh Yadav Death News in Hindi: पूर्व MLC मुलायम सिंह यादव...

Mulayam Singh Yadav Death News in Hindi: पूर्व MLC मुलायम सिंह यादव का लंबी बीमारी के बाद निधन

78
0
Mulayam Singh Yadav Death News in Hindi: पूर्व MLC मुलायम सिंह यादव का लंबी बीमारी के बाद निधन

Mulayam Singh Yadav Death News in Hindi: समाजवादी वादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी मुलायम सिंह यादव का आज 92 साल की उम्र में निधन हो गया। मुलायम सिंह यादव के निधन की खबर सामने आने के बाद पार्टी में शोक की लहर चल पड़ी है। तीन बार MLC रहे और 2 बार औरेया के विकासखंड भाग्यनगर के ब्लॉक प्रमुख भी रहे। मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद पार्टी के लोग उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दें रहे है।

मुलायम सिंह यादव यूपी के औरेया से एसपी के कद्दावर नेता रहे है और वह तीन बार एमएलसी भी रहे। मुलायम सिंह ने अपने पैतृक गांव में अंतिम साँस ली। बता दें की वह बीते काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जिसके बाद उनका निधन हो गया। मुलायम सिंह के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके समर्थकों और पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सपा नेता उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे है और उनसे जुड़ी यादों को बयां कर रहे है। SP Leader Mulayam Singh Yadav Passed Away

 

 

Mulayam Singh Yadav Death News in Hindi

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा- हमेश किसान, गरीब और कमजोर वर्ग के साथ खड़े रहने वाले, शहर में उनका कोई भी मकान नहीं है। उनका जीवन सादगी भरा रहा है और जीवन के अंतिम समय में वह अपने पैतृक गांव में रहे।

Shakti Malik Murder News in Hindi: दलित नेता शक्ति मलिक की घर में घुसकर हत्या

मुलायम सिंह यादव का जाना सपा के लिए बड़ा झटका है। उनकी कमी पार्टी में हमेशा खलेगी। मुलायम सिंह पूर्व एसपी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी माने जाते है। मिली जानकारी के अनुसार उनका इलाज लंबे समय से जारी था और हाल ही में वह कानपुर के रिजेंसी हॉस्पिटल से ठीक होकर घर लौटे थे। आखिरकार वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। हिंदभाषी टीम की तरफ से मुलायम सिंह यादव शत शत नमन और भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here