Home समाचार माँ-बाप से मिलने अपने घर पहुचे सलमान खान: लॉकडाउन के बाद से...

माँ-बाप से मिलने अपने घर पहुचे सलमान खान: लॉकडाउन के बाद से पनवेल फ़ार्महाउस पर बिता रहे हैं समय।

413
0

माँ-बाप से मिलने अपने घर पहुचे सलमान खान: लॉकडाउन के बाद से पनवेल फ़ार्महाउस पर बिता रहे हैं समय: जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि लॉकडाउन की वजह से जो व्यक्ति जहा हैं वही फसा हुआ है। पर अब लॉकडाउन 4.0 में सरकार ने लोगो को कुछ रियायते दी हैं जिसे लोगो को काफी मदद मिल रही हैं। इसी के चलते सुपरस्टार सलमान खान भी 60 दिनों के बाद पाने मुंबई वाले घर गेलेक्सी अपार्टमेंट पहुचे जहा उन्होने अपने माता-पिता से मुलाकात की और शाम होने से पहले अपने पनवेल फ़ार्महाउस पर वापस चले गए।

आपको बता दे की लॉकडाउन 4.0 में रियायते मिलने के बाद सलमान खान ने मुंबई पुलिस से अपने घर जाने की आज्ञा ली और एक लेटर भी दिया जिसे जब वह अपने घर जाए तो उन्हे किसी भी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

सलमान खान अपने गेलेक्सी वाले अपार्टमेंट पहुचे जहा उन्होने अपने माता-पिता के साथ समय बिताया और इस बात का भी पूरा जायज़ा लिया की इस लॉकडाउन में उनके घरवालो को कोई भी दिक्कत न हो। अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के प्रश्चात सलमान खान अंधेरा होने से पहले ही अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर वापस आ गए।

पनवेल वाले फ़ार्महाउस पर सलमान खान ने अपना गाना “तेरे बिना” भी रिलीज़ किया जिसे लोगो से बहुत ज्यादा प्यार मिला। इस गाने में सलमान खान के साथ अभिनेत्री जैकलिन फ़र्नाडिज़ भी थी। और यह गाना पनवेल के फ़ार्महाउस पर ही शूट किया गया था।

आपको बता दे कि सलमान खान लॉकडाउन के बाद से ही पनवेल वाले फ़ार्महाउस पर रह रहे हैं। और उनके साथ उनकी बहन अर्पिता, जीजा आयुष शर्मा, उनका भांजा, अभिनेत्री जैकलिन फ़र्नाडिज़, लूलीय वंतुर आदि लोग समय बिता रहे हैं।

लॉकडाउन से पहले सलमान खान ने सबके साथ समय बिताने के लिए केवल दो दिन निकाले थे क्योकि वह अपनी आने वाली फ़िल्म “राधे: द मोस्टवांटेड” की शूटिंग में व्यस्त थे पर लॉकडाउन की वजह से उनकी शूटिंग भी बंद हो गयी। इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटनी और जैकी श्रोफ नज़र आएगे और यह एक एक्शन फ़िल्म हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here