Home मनोरंजन सलमान खान ने लॉंच किया नया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, ब्रांड के...

सलमान खान ने लॉंच किया नया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, ब्रांड के पहले 1 लाख सेनीटाइज़र दिये मुंबई पुलिस को गिफ़्ट।

142
0

सलमान खान ने लॉंच किया नया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, ब्रांड के पहले 1 लाख सेनीटाइज़र दिये मुंबई पुलिस को गिफ़्ट: जैसा की आप सब लोग जानते है कि महामारी के इस दौर में ऐसे कई लोग है जो दूसरों की मदद कर रहे है। फिर चाहे वो बॉलीवुड जगत के दिग्गज कलाकार हो या किसी विशेष समुदाय के लोग। सभी को अच्छे से ज्ञात हैं कि हमें इस बीमारी का सामना मिल कर करना है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी इस बात से अछूते नहीं हैं। लॉकडाउन में सुपरस्टार सलमान खान ने भी कई लोगो की मदद की हैं जो इस लड़ाई में मिल कर खड़े हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के साथ साथ मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मियों की भी भरपूर मदद की हैं। जिसे कोरोना से लड़ाई में उनका साहस कमजोर ना पड़े।

एक बार फिर सलमान खान लोगो की मदद के लिए सामने आये हैं और उन्होंने अपना पर्सनल ग्रूमिंग ब्रांड FRSH लॉन्च किया है। जिसके बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया के बारे में सबको जानकारी दी। इसके अन्तर्गत वह लोगो के लिए पर्सनल केयर का सामान लेकर आएगी जिसमें से सेनिटाइजर भी एक चीज हैं। सलमान खान ने अपने ब्रांड की घोषणा के साथ ही मुंबई के कोरोना रक्षकों को 1 लाख सेनिटाइजर मुफ्त में दिए हैं। ताकि वह लोग देश के साथ साथ अपनी भी सुरक्षा कर सके।

सलमान खान के इस कदम को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सराहा जा रहा है और लोग उनके इस कदम को बहुत ज्यादा अच्छा बता रहे हैं। आपको बता दे की इसे पहले भी सलमान खान मजदूरों के लिए राशन और पैसे का बंदोबस्त कर चुके हैं। और किसी भी तरह से जरूरतमंद लोगो की मदद करना चाहते हैं।

सलमान खान के इस फैसले की तारीफ करते हुए महाराष्ट्र के एक नेता राहुल कनाल ने लिखा कि“सलमान खान को दिल से धन्यवाद जिन्होंने महाराष्ट्र पोलीस को सेनिटाइजर दिया। उनके इस कदम से हर कोई प्रसन्न हैं।

सलमान खान के इस नए ब्रांड में आप सब लोग भी सेनिटाइजर या अन्य पर्सनल केयर का सामान खरीद सकते हैं। जिसके अंदर सेनिटाइजर की 100 मिलीलीटर की बॉटल 50 रुपए में और 500 मिलीलीटर की बॉटल 250 रुपए में बिक रही हैं। जिसे आप घर बैठे ऑनलाइन मंगा सकते हैं। इसे पहले भी सलमान खान कई बार नेकी का काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here