Home समाचार रमज़ान के महीने में सुपरस्टर सलमान खान ने किया नेकी का काम:...

रमज़ान के महीने में सुपरस्टर सलमान खान ने किया नेकी का काम: कुछ इस तरह की गरीब लोगो की मदद।

286
0

रमज़ान के महीने में सुपरस्टर सलमान खान ने किया नेकी का काम: कुछ इस तरह की गरीब लोगो की मदद: इस समय देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रही हैं। हर कोई एक दूसरे की मदद करने में लगा हुआ हैं क्योकि इस समय देश को नेकी करने वाले लोगो की जरूरत हैं।

देश में इन दिनों मुस्लिम भाइयों का लोकप्रिय रमज़ान का महिना चल रहा हैं जिसमे वह अल्लाह से सबके लिए दुआ करते हैं। जो भी व्यक्ति नेकी करना चाहता हैं वह लोगो की मदद कर रहा हैं। और इसी में एक नाम हैं सुपेरस्टर सलमान खान का।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो कभी भी किसी की मदद करने के लिए पीछे नहीं हटते। वह एक्टिंग के साथ साथ अपनी नेकी से भी करोड़ों लोगो का दिल जीत चुके हैं। और इस लॉकडाउन में सलमान खान हर जरूरतमंद व्यक्ति कि मदद को तैयार रहते हैं।

एक बार फिर सलमान खान ने लोगो की मदद की हैं जिसे हर कोई उनको दिल से दुआ दे रहा हैं। सूत्रो के अनुसार, सलमान खान ने अपने पनवेल वाले फार्महाउस के पास जितने भी गांव हैं उन सबको राशन और अन्य जरूरत की चीज़ें भेजी हैं।

सलमान खान लॉकडाउन के बाद से अपने पनवेल वाले फ़ार्महाउस पर हैं और उनके फ़ार्महाउस के पास ऐसे कई गांव हैं जो खेती या मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं पर लॉकडाउन की वजह से उन लोगो के पास खाने तक के लाले पड गए थे। इस बात की खबर जैसे ही सलमान खान को लगी उन्होने सभी गांवो को राशन और जरूरी समान भेजा जिससे सलमान खान ने करीब 2500 परिवारों की मदद की।

उनकी इस नेकी के काम की हर कोई तारीफ कर रहा हैं इससे पहले सलमान खान ने बॉलीवुड में काम कर रहे मज़दूरों के लिये खाने कि व्यवस्था भी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here