Home समाचार सलमान खान का अफवाहों पर फूटा गुस्सा: ट्विट्टर के जरिये जताया आक्रोश।

सलमान खान का अफवाहों पर फूटा गुस्सा: ट्विट्टर के जरिये जताया आक्रोश।

179
0

सलमान खान का अफवाहों पर फूटा गुस्सा: ट्विट्टर के जरिये जताया आक्रोश: बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान एक अभिनेता के तोर पर ही नहीं बल्कि असल ज़िंदगी में भी बहुत दयालु हैं। वह हमेशा जरूरतमंद लोगो की मदद करने के लिए तैयार रहते है। और कोरोना के काल में भी वह हर तरह से लोगो की मदद कर रहे हैं।

लॉकडाउन में उन्होने फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले मज़दूरो के लिए राशन की भी व्यवस्था की थी। जिसे इस संघर्ष के समय में उन्हे कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। साथ ही वह हर किसी की मदद को उतारू रहते हैं।

पर इस बार सलमान खान दान की वजह से नहीं बल्कि अपने गुस्से की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए हैं। और इसकी जानकारी उन्होने अपने ट्विट्टर हैंडल के जरिये दी। सूत्रो के अनुसार, कुछ समय से बॉलीवुड में यह खबर फैली हुए हैं कि सलमान खान अपने आने वाले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग का चयन कर रहे हैं। जिसके लिए वह मैसेज के द्वारा लोगो से बात कर रहे हैं। और उनका ऑडिशन ले रहे हैं। और ऐसे कई मैसेज हैं जो वाईरल हो रहे हैं।

आज सलमान खान ने अपने ट्विट्टर हैंडल के जरिये इन सभी खबरों और अफवाहों को नकारा हैं। सलमान खान ने लिखा हैं कि “मैंने और मेरी टीम ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए कोई भी कास्टिंग शुरू नहीं की हैं। हम लोग किसी भी तरह के ऑडिशन नहीं ले रहे हैं। साथ ही मैंने किस भी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया हैं। अगर आपके पास कास्टिंग से संबधित कोई मैसेज या मेल आता हैं। तो उसपेर विश्वास न करे। साथ ही अगर कोई व्यतकी “सलमान खान प्रॉडक्शन” का गलत इस्तेमाल करते हुए पाया जाता हैं तो उसके खिलाफ सख़्त कारवाई की जाएगी।“

सलमान खान ने अफ़वाह फैलाने वाले व्यक्तियों को सख्त हिदायत दी हैं कि वह इस तरह की अफवाहों को बिलकुल न फैलाए। इसके बाद से ही ट्विट्टर पर लोगो की प्रतिक्रिया आनी शुरू आ गयी हैं। और लोग सलमान खान का सहयोग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here