Home समाचार यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं, सलमान खान और...

यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का सुपरहिट सॉन्ग “तेरे बिना”।

876
0

यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का सुपरहिट सॉन्ग “तेरे बिना”: दो दिन पहले ही सलमान खान ने अपना रोमांटिक सॉन्ग “तेरे बिना” रिलीज़ किया। जिसे फैंस ने बहुत ही ज्यादा प्यार दिया हैं। साथ ही “तेरे बिना” सॉन्ग रिलीज़ के बाद से ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं। और दो दिनों के अंदर ही 18 मिलियन से ज्यादा लोगो ने इस सॉन्ग को देख लिया हैं। लोग इस सॉन्ग को बहुत ज्यादा प्यार दे रहे हैं और उन्हे सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी बहुत पसंद आ रही हैं।

जब सलमान खान ने “तेरे बिना” सॉन्ग को यूट्यूब पर रिलीज़ किया था तो उन्होने बताया था कि इस सॉन्ग को उन्होने पनवेल के फ़ार्महाउस में केवल चार दिनों में शूट किया हैं। और यह बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे कम लागत में बनने वाला पहला गाना हैं।

“तेरे बिना” सॉन्ग को सलमान खान ने खुद अपनी आवाज़ दी हैं साथ ही यह अजय भाटिया द्वारा कम्पोसड़ तथा शबबीर अहमद द्वारा लेखन किया गया हैं। सलमान खान “तेरे बिना” गाने में जैकलीन फर्नांडीज के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं और दोनों की कैमिस्ट्रि फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

अब तेरे बियन सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं और लोगो ने इसे अपना भरपूर प्यार दिया हैं। साथ ही लॉकडाउन के बीच में सकमान खान ने अपने फैंस को तेरे बिना सॉन्ग की बहुत अच्छी सौगात दी हैं।

अभी के लिए फिलहाल सलमान खान अपने पनवेल वाले फ़ार्महाउस पर ही रहने वाले हैं। और जैकलीन फर्नांडीज भी उन्ही के साथ समय बिताएगी। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ हैं तब से सलमान खान अपनी बहन अर्पिता और आयुष शर्मा के साथ पनवेल वाले फ़ार्महाउस पर रह रहे हैं। और जैकलीन फर्नांडीज भी वही पर सलमान खान के साथ समय बिता रही हैं। जिसकी कई तस्वीरे भी सामने आती हैं। और तेरे बिना सॉन्ग का शूट भी पनवेल में ही हुआ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here