Home समाचार रुड़की लॉकडाउन: बैखोफ़ बदमाशो ने दिनदिहाड़े दिया लूट को अंजाम।

रुड़की लॉकडाउन: बैखोफ़ बदमाशो ने दिनदिहाड़े दिया लूट को अंजाम।

29
0

रुड़की लॉकडाउन: बैखोफ़ बदमाशो ने दिनदिहाड़े दिया लूट को अंजाम।: भारतीय सरकार लोगो को सुरक्षित रखने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही हैं। और लॉकडाउन बढ़ाने पर भी विचार कर रही हैं। कई राज्य इससे मई तक के लिए पहले से ही बड़ा चुके हैं।जिनका स्थानीय पुलिस लोगो से सख्ती से पालन करवा रही हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं उत्तराखंड सरकार ने भी लॉकडाउन बढ़ाने के निर्देश दे दिये हैं। और लोगो को उनके घरो में रहने की हिदायत दी हैं। पुलिस लोगो के बेवजह घूमने पर सख्ती अपना रही हैं। और इसी के बीच एक दिल दहला देनी वाली खबर आई हैं। जहा बेकौफ़ बदमाशो के आतंक ने लोगो को परेशान कर रखा हैं।

सूत्रो के अनुसार, जिला हरिद्वार में स्थित झबरेडा ग्राम के विक्रांत एंड कार्तिक फिल्लिंग नामक पेट्रोल पम्प में तीन  बाइक सवार बदमाशों ने एक सेल्समेन से लूट की वारदात  को अंजाम दिया। करीब 12 से 1 बजे के बीच तीन बाइक सवार बदमाश पेट्रोल पम्प पर आए और तमंचे के दम पर सेल्समेन से 50,000 की लूट कर ली। वारदात की खबर मिलते ही सैनिक बल भारी मात्र में वहा गया और पुलिस के बड़े अधिकारियों ने भी जगह का पूरा जायजा लिया। जिले के एसएसपी कृष्ण राज एस ने मौके पर पहुच कर बदमाशो को पकड़ने के लिए धरपकड़ पर ज़ोर दिया।

झबरेडा इलाके के हर घर में खोफ़ का महूल हैं क्योकि पुलिस की रोजाना गस्त के बावजूद भी बदमाश बेकौफ़ घूम रहे हैं। पुलिस का कहना हैं कि अपराधियो को पकड़ने कि कोशिश जारी हैं और सीसीटीवी कि मदद के साथ जल्द ही उन्हे पकड़ लिया जाएगा।

सुरक्षा के लिहाज से ये एक दिल दहला देने वाली वारदात हैं। क्योकि जब लॉकडाउन में लोग घर पर हैं तो बदमाश बाहर कैसे निकाल गए और किसी पुलिस के अधिकारी ने उन्हे रोका क्यों नहीं। फिलहाल तो पुलिस बदमाशो को ढूँढने में लग गयी हैं पर इस घटना के प्रशचात लोगो कि सुरक्षा पर एक बड़ा प्रशन चिन्ह उठता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here