Home मनोरंजन अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती ने की सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस मे सरकार...

अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती ने की सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस मे सरकार से CBI जाँच की माँग।

138
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से उपर हो गया हैं। पर तक उनकी मौत की गुथी सुलझी नहीं है, सुशांत के फैंस लगातार सरकार और पुलिस से सुशांत के लिए CBI जाँच की माँग कर रहे हैं। ताकि सही मुजरिम को पकड़ा जा सके। और अब बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रबोर्ती ने भी सुशांत के लिए CBI जांच की माँग कर दी हैं। जिसके लिए रिया ने सरकार और गृह मंत्री अमित शाह को ओपन लेटर लिखा।

रिया ने सरकार से गुजारिश की हैं कि सरकार जल्द से जल्द सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच शुरू करे। आपको बता दे कि मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के केस की जांच कर रही हैं। और अभी तक बहुत लोगो से पूछताछ हो चुकी हैं। जिसमे रिया भी शामिल हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही रिया काफी कमजोर पड़ गयी हैं।

सुशांत की मौत के एक महीने बाद रिया ने डाला पोस्ट-

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रबोर्ती ने सोश्ल मीडिया पर किसी भी प्रकार का पोस्ट शेयर नहीं कीय था। पर जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महिना हो गया था। उसके बाद रिया ने सुशांत के लिए एक भावुक पोस्ट डाली थी। रिया चक्रबोर्ती के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड कृति सेनन और अंकिता लोखण्डे ने भी सुशांत को याद किया था।

सोश्ल मीडिया ट्रोलिंग से तंग आ चुकी हैं रिया चक्रबोर्ती-

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सुशांत के फैंस रिया और मुकेश भट्ट के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। और लगातार उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। अभी तक तो रिया ने किसी को कोई भी जवाब नहीं दिया था। पर अब रिया ने लीगल एक्शन लेने की बात कही हैं। क्योकि एक ट्रोलर ने रिया चक्रबोर्ती को बलात्कार और अपहरण की धमकी दे दी हैं। जिसके बाद रिया ने उस यूजर पर केस कर दिया हैं।

रिया के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का दोषी अलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट को भी बनाया जा रहा हैं। जिसके बाद अलिया ने भी बलात्कार की धमकी देने वाले यूजर्स पर केस करने की बात कही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here