Home उत्तराखंड ऋषिकेश एम्स में नर्सिंग स्टाफ पाया गया कोरोना पॉज़िटिव, हॉस्पिटल किया गया...

ऋषिकेश एम्स में नर्सिंग स्टाफ पाया गया कोरोना पॉज़िटिव, हॉस्पिटल किया गया सील।

134
0

ऋषिकेश एम्स में नर्सिंग स्टाफ पाया गया कोरोना पॉज़िटिव, हॉस्पिटल किया गया सील: उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या लगातार बढ़ रही हैं। राज्य में कोरोना संक्रमित का आँकड़ा 2000 के पार पहुच गया हैं। जिसके बाद से सरकार ने हाल ही में अधिकारियों से इस संक्रमण की रोकथाम के लिए एक मीटिंग भी करी थी। उत्तराखंड में सभी मेडिकल स्टाफ के कर्मचारी लोगो के इलाज में लगे हैं। और हर तरीके से राज्य में मृत्यु का आँकड़ा कम करने की कोशिश कर रहे हैं। अब ऋषिकेश एम्स से एक चौकने वाली ख़बर आई हैं। जिसे हर कोई सहम गया हैं।

आपको बता दे की ऋषिकेश एम्स में कार्येरत एक महिला नर्स का जब कोरोना की जाँच की गयी तो उस नर्स की रिपोर्ट पॉज़िटिव आ गयी। जिसके बाद उसके संपर्क में आए सभी लोगो को होम क्वारेंटाइन किया गया और बाक़ी के मेडिकल स्टाफ की भी जाँच शुरू की गयी। साथ ही महिला जिस जगह में किराए पर रहती थी उस जगह को भी क्वारेंटाइन किया गया हैं।  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड गायिका मैथली ठाकुर का बयान, अब नहीं गाएंगी बॉलीवुड गाने”

अभी ऋषिकेश एम्स को सील कर दिया गया हैं। और सभी डॉक्टरर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ की भी जाँच शुरू कर दी हैं। अब देखना यह हैं कि एम्स में अभी कितने लोग कोरोना पॉज़िटिव निकलते हैं। हॉस्पिटल में एक नर्स का पॉज़िटिव निकालना बड़ी लापरवाही का सबूत हैं। जिसके खिलाफ एम्स प्रशासन भी सख्त हो गया हैं।

उत्तराखंड में कोरोना मरीज़ो की संख्या 2301 हो गयी हैं। जिसमे से 27 लोगो की मौत हो चुकी हैं। जिसमे से हरिद्वार के शिवालिक नगर से 3 लोग, 2 लोग रुड़की से, भगवानपुर से 3 लोग कोरोना पॉज़िटिव आए हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हाल ही में सभी अधिकारियों को यह आदेश दिये हैं कि वह उत्तराखंड में 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यकियों और गर्भवती महिलाओ की 5 दिन के भीतर रेंडम जांच की जाए। क्योकि पहाड़ो में कोरोना मरीज़ो का आँकड़ा दिन रात बढ़ता जा रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here