Home समाचार ऋषि कपूर ने लीअंतिम सांस, 67 वर्ष की उम्र में देहांत हुआ।

ऋषि कपूर ने लीअंतिम सांस, 67 वर्ष की उम्र में देहांत हुआ।

34
0

Rishi Kapoor ki hui maut, death reason, marne ka karana, kese hui rishi kapoor ki death: एक बार फिर हम हाजिर हैं कुछ नयी और ताज़ा खबरों के साथ। इन दिनों बॉलीवुड से बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही हैं। जैसा कि आप जानते हैं 29 अप्रैल 2020 को महानायक इरफ़ान खान कैंसर से जंग हर गए उर उनका इंतिक़ाल हो गया। अभी फेंस इस खबर से उभरे भी नहीं थे कि एक और दिल दहला देने वाली खबर आई हैं।

बेमिसाल कलाकार ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 सुबह 10:48 को बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हैं। ऋषि कपूर बहुत समय से कैंसर से अपनी जंग लड़ रहे थे और अंत में वो इस जंग को हर गए और आज सुबह उनकी मृत्यु हो गयी।

सूत्रो के अनुसार ऋषि कपूर को बुधवारको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था पर उनकी हालत में सुधार नहीं होता दिख रहा था। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर और रणबीर कपूर लगातार उनके साथ हॉस्पिटल में थे। साथ ही उनके भाई रणधीर कपूर ने उनकी तबीयत का जायज़ा लिया।

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विट्टर हैंडल पर सबको ट्वीट करके सबको इस दुखद खबर के बारे में जानकारी दी। उन्होने लिखा “वो चला गया… ऋषि कपूर चला गया….में बर्बाद हो चुका हू…” अमिताभ बच्चन के ट्वीट के बाद से ही लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्राथना की।

ऋषि कपूर बॉलीवुड के महान कलाकारों में से एक थे। उनकी ज़िंदादिली हर किसी को पसंद आती थी। साथ ही उनका किसी भी विषय पर बेधड़क बात करना, गलत का साथ न देना। ये सब उनकी अच्छाई के सबूत थे। ऋषि कपूर को कोई भी व्यक्ति कभी नहीं भूल पाएगा उन्होने हर तरह की फ़िल्मों के द्वारा लोगो का मनोरंजन किया था।

एक के बाद बॉलीवुड से दुख की खबर आ रही हैं और इरफ़ान खान के बाद अब ऋषि कपूर भी कैंसर से अपनी जंग हार गए। जहा एक तरफ पूरी दुनिया कोरोनावाइरस से लड़ रही है वही दूसरी तरफ बॉलीवुड के महान कलाकार दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। ये सच में बहुत दुखद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here