Home समाचार अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ़ हुआ मुक़दमा दर्ज़, लॉकडाउन का उल्लघन करते...

अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ़ हुआ मुक़दमा दर्ज़, लॉकडाउन का उल्लघन करते हुए पायी गयी। ।

307
0

“Bollywood Updates” अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ़ हुआ मुक़दमा दर्ज़, लॉकडाउन का उल्लघन करते हुए पायी गयी: अक्सर विवादों में रहने वाली मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने एक बार फिर मुंबई पुलिस के घेरे में आ गयी हैं। जहा उन्होने एक बार फिर से कानूनों को तोड़ा हैं। मुंबई में इन दिनों लॉकडाउन की स्थिति हैं और मुंबई पुलिस ने हर व्यक्ति को उनके घर में रहने की हिदायत दी हैं। वही दूसरी और पूनम पांडे ने मुंबई पुलिस के द्वारा बनाए गए नियमों को ठेंगा दिखते हुए। लॉकडाउन के नियमों का उल्लघन किया हैं जिसके बाद मुंबई में पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड के खिलाफ गेर-इरादतन हत्या का केस दर्ज़ कर लिया गया हैं।

सूत्रो के अनुसार, जब पूरे में लॉकडाउन की स्थिति हैं इसी के बीच पूनम पांडे ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लघन किया हैं जिसमे वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई में कार में घूमती हुए पायी गयी थी। जब पुलिस के अफसर ने उन्हे रोकने की कोशिश करी तो पूनम पांडे ने उनसे बदसलूकी की और लॉकडाउन के नियमों को मानने से इंकार कर दिया।

उनकी इसी उद्धण्डता के चलते मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ कई धारा लगा केर केस दर्ज़ कर लिया हैं। मुंबई पुलिस को सख्त आदेश हैं कि वह किसी भी हालत में लॉकडाउन के नियमों का पालन करवाए और जो व्यक्ति नियमों को नहीं मानता हैं। उनके खिलाफ सख्त कारवाही की जाए।

वैसे यह पहली बार नहीं हैं जब अभिनेत्री पूनम पांडे विवादों में घिरी हैं। उनकी कई प्रतिक्रियाओ के कारण उनके उपर कई मुक़दमे दर्ज़ हो चुके हैं। कभी वह क्रिकेट जगत पर आपतिजनक टिप्पणी करती नज़र आती हैं तो कभी किसी बॉलीवुड स्टार्स के बारे में उल्टी बाते बोलती। एक बार तो उन्होने अपना बाथरूम विडियो भी लीक कर दिया था जिसके बाद उनके विरुद्ध काफी हिंसा हुए थी। तो अभी के लिए फिलहाल पूनम पांडे के उपर लॉकडाउन तोड़ने के लिए 5 से ज्यादा केस दर्ज़ हो चुके हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here