Home मनोरंजन “कसौटी ज़िन्दगी की” सीरियल के अभिनेता पार्थ समथान को हुआ कोरोना, शूटिंग...

“कसौटी ज़िन्दगी की” सीरियल के अभिनेता पार्थ समथान को हुआ कोरोना, शूटिंग को किया गया बंद।

44
0

“कसौटी ज़िन्दगी की” सीरियल के अभिनेता पार्थ समथान को हुआ कोरोना, शूटिंग को किया गया बंद: कोरोना वाइरस में मुंबई में सभी टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गयी हैं। जिसके लिए महाराष्ट्र सरकार ने एक गाइडलाइंस करी हैं। और स्बही प्रॉडक्शन हाउस को उसी के हिसाब से शूटिंग करना अनिवार्ये होगा।

पर अब यह खबर आ रही हैं कि स्टार प्लस के शॉ “कसौटी ज़िंदगी की” में मुख्यकिरदार निभाने वाले पार्थ समथान कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। जिसकी जानकारी बालाजी टेलेफ़िल्म्स ने खुद सोश्ल मीडिया पर दी हैं।

आपको बता दे कि पार्ट समथान “कसौटी ज़िंदगी की” के अलावा ZEE टीवी के शॉ पवित्र भाग्य की शूटिंग भी कर रहे थे। जिसे पूरी तरह से रोक दिया गया हैं। इसके अलावा बालाजी प्रॉडक्शन हाउस में कई शॉ की शूटिंग हो रही थी। जिसको अब पूरी तरह से रोक दिया गया हैं। और “कसौटी ज़िंदगी की” सीरियल के बाकी स्टार्स, स्टाफ मेम्बर्स का भी कोरोना पॉज़िटिव टेस्ट करवाया जा रहा हैं।

पार्थ समथान को कुछ दिनों से अच्छा नहीं लग रहा था। जिसके बाद जब उन्होने अपना कोरोना वाइरस का टेस्ट करवाया तो वह पॉज़िटिव आया। अब पार्थ समथान को हॉस्पिटल में एड्मिट करवाया जा चुका हैं। साथ ही उनके संपर्क में आए हुए सभी लोगो का टेस्ट करवाया जा रहा हैं।

बालाजी प्रॉडक्शन हाउस ने सोश्ल मीडिया पर जानकारी दी कि “एक किरदार के कोरोना पॉज़िटिव निकल जाने के बाद शूट को पूरी तरह से रोक दिया गया हैं। हमारे लिए हमारे स्टार्स की जान सबसे ज्यादा कीमती हैं। साथ ही हम सब महाराष्ट्र सरकार के सभी नियमो को मान रहे हैं। और शूटिंग को तीन दिनों के लिए कैन्सल कर दिया हैं। इन तीन दिनों के अंदर सैनीटाईज़ेशन का कार्ये पूरा किया जाएगा।“

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here