Home समाचार चीन को अपना दोस्त बताने वाले पाकिस्तान ने बिगो एप पर लगाया...

चीन को अपना दोस्त बताने वाले पाकिस्तान ने बिगो एप पर लगाया प्रतिबंध, टिक-टॉक को भी दी चेतावनी।

56
0

चीन को अपना दोस्त बताने वाले पाकिस्तान ने बिगो एप पर लगाया प्रतिबंध, टिक-टॉक को भी दी चेतावनी: पाकिस्तान और चीन की दोस्ती को पूरी दुनिया जानती हैं। यह दोनों देश एक साथ मिल कर भारत समेत कई देशो के खिलाफ साज़िश रचने में माहिर हैं। पर अब ऐसा लगता हैं कि जिस तरह पूरी दुनिया चीन के खिलाफ़ का रुख अपना रही हैं। उसे पाकिस्तान सहम गया हैं। और पाकिस्तान को ऐसा लगता हैं कि जिस तरह से भारत और पूरी दुनिया ने चीन की तरफ साफ रुख कर लिया हैं। वह चिंताजनक हैं। और इसी के कारण अब पाकिस्तान भी चीन के उपर डिजिटल स्ट्राइक कर हैं।

पाकिस्तान ने चीन के बिगो एप पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया हैं। और अब पाकिस्तान में बिगो एप का बिलकुल भी इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। साथ ही पाकिस्तान सरकार ने टिक-टॉक एप को भी चेतावनी दी हैं।

कुछ दीं पहले पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका डाली गयी थी। कि बिगो और टिक टॉक एप्स पर अश्लील कंटैंट का संचारण हो रहा हैं। इसलिए इन एप्स को पाकिस्तान मे पूरी तरह बंद कर देना चाहिए।

टिक-टॉक को केवल दी चेतावनी-

इमरान सरकार ने अभी केवल बिगो एप पर प्रतिबंध लगाया हैं। पर टिक-टॉक को बैन नहीं किया हैं। पाकिस्तान ने अभी केवल टिक टॉक को चेतावनी देकर छोड़ दिया हैं। और अगर चीन ने टिक-टॉक के अश्लील कंटैंट पर पाबंदी नहीं लगाई तो पाकिस्तान में टिक-टॉक को भी बैन कर दिया जाएगा।

पाकिस्तान PUBG पर लगा चुका हैं बैन-

इसे पहले पाकिस्तान PUBG पर भी बैन लगा चुका हैं। क्योकि पाकिस्तान सरकार के अनुसार PUBG से बच्चो का मानसिक संतुलन बिगड़ रहा हैं। और इसी लिए लोगो की शिकायत और याचिकाओ पर पाकिस्तान ने PUBG और बिगो पर बैन लगा दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here