Home समाचार पाकिस्तान में हुआ बड़ा विमान हादसा, लाहौर से कराची जा रहा विमान...

पाकिस्तान में हुआ बड़ा विमान हादसा, लाहौर से कराची जा रहा विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त गयी 102 लोगो की गयी जान।

424
0

पाकिस्तान में हुआ बड़ा विमान हादसा, लाहौर से कराची जा रहा विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त गयी 102 लोगो की गयी जान: आज पाकिस्तान में एक बहुत बड़ा विमान हादसा हो गया जिसमे करीबन 102 लोगो की मौत हो गयी। साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही हैं कि विमान जिस जगह पर गिरा हैं वह भी कई लोगो की मौत हो गयी हैं। हादसे के बाद से ही राहत बचाव का कार्ये भी शुरू हो गया हैं।‘

सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार दोपहर के समय एक विमान लाहौर से कराची जा रहा था। जिसमे करीब 90 लोग सफर कर रहे थे। और 8 क्रू मेम्बर्स शामिल थे।

जब विमान लाहौर से उड़ान भर रहा था। तब जब वह कराची एयरपोर्ट पर उतारने ही वाला था उसे पहले ही विमान का संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद विमान एक रिहयशी इलाके में जाकर गिर गया। गिरने के साथ ही उस विमान में आग लग गयी तथा जिन घरो के उपर विमान गिरा था उन घरो में आग का मंजर छा गया।

अभी विमान कि आग को पूरी तरह से बुझा लिया गया हैं और राहत बचाव का कार्ये भी शुरू हो गया हैं। राहत टीम लोगो को विमान के मबले से निकालने की कोशिश कर रही हैं। तथा जो लोग घटना के बाद घर में थे उन्हे भी ढूंढने की कोशिश की जा रही हैं।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ट्वीट के जरिये विमान हादसे में मारे गए लोगो को संवेदना प्रकट की हैं। और हर संभव मदद देने का प्रयास किया जा रहा हैं।

बताया जा रहा हैं की हादसे वाले विमान का चाइना से कुछ कनैक्शन बताया जा रहा है। लोगो का कहना हैं कि यह विमान चाइना से लाया गया था जिसके बाद से ही लोग चाईनीस माल का इस्तेमाल करने पर न नुकुर कर रहे हैं। विमान हादसे मे अभी 120 लोगो की मौत हो चुकी हैं और माना यह जा रहा हैं कि यह संख्या और भी ज्यादा बढ़ सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here