Home समाचार पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना संक्रमण, ट्विट्टर के जरिये अपने...

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना संक्रमण, ट्विट्टर के जरिये अपने फैंस को दी जानकारी। ।

150
0

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को हुआ कोरोना संक्रमण, ट्विट्टर के जरिये अपने फैंस को दी जानकारी: कोरोनावाइरस पूरी दुनिया में कहर ढा रहा हैं। इसके चपेट में अभी तक लाखो लोग आ चुके हैं और कई लोगो की इसे मृत्यु तक हो चुकी हैं। इस वैश्विक महामारी के कारण हर कोई परेशान हैं। और इसे निजात पाने की कोशिश कर रहा हैं।

कोरोना के संक्रामण में कई महान कलाकार, राजनेता आदि भी आ गए हैं। और अब इस सूची में एक और नाम जुड़ गया हैं। जो हैं पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का।

जी हाँ। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी कोरोना वाइरस के संक्रमण के शिकार हो गए हैं। और इसकी जानकारी उन्होने स्वयम दी हैं। शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विट्टर हैंडल पर लिखा कि “मै गुरुवार से अच्छा महसूस नहीं कर रहा था, मेरे शरीर में काफी दर्द हो रहा था। जिसके बाद जब मैंने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया तो बदकिस्मती से वह पॉज़िटिव आया। मै जल्द ही सेहतमंद होना चाहता हु जिसके लिए मुझे आपकी दुआ की जरूरत पड़ेगी। इंशा अल्लाह।

आपको बता दे की पाकिस्तान में कोरोना का संक्रमण बहुत बुरी तरह फैल चुका हैं। पाकिस्तान में अभी 1 लाख 35 हज़ार से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में हैं। शाहिद अफरीदी कोरोना के समय में जरूरतमन्द लोगो की मदद कर रहे थे। और सभी को मास्क, खाना आदि की सुविधा भी प्रदान कर रहे थे। वह लॉकडाउन के बाद से ही लोगो के बीच जकर उनकी हर प्रकार से सहायता कर रहे थे। जिसके कारण यह आशंका लगाई जा रही हैं। कि उन्हे लोगो के द्वारा ही कोरोना वाइरस का संक्रमण हुआ हैं।

अभी शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया हैं। जहा उनका इलाज चल रहा हैं। आपको बता दे कि कुछ समय पहले शाहिद अफरीदी का एक विडियो वाईरल हुआ था जिसमे वह भारत से कश्मीर वापस लेने की मांग कर रहे थे। और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी कई अभद्र शब्दो का प्रयोग कर रहे थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here