Home मनोरंजन नागिन 4 की शूटिंग हुई शुरू, जुलाई से टीवी पर दिखाये जाएगे...

नागिन 4 की शूटिंग हुई शुरू, जुलाई से टीवी पर दिखाये जाएगे सभी टीवी सीरियल।

157
0

नागिन 4 की शूटिंग हुई शुरू, जुलाई से टीवी पर दिखाये जाएगे सभी टीवी सीरियल: लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद हो गया था। जिसके कारण टीवी इंडस्ट्री के सभी सीरियल की शूटिंग भी रुक सी गयी थी। अब लॉकडाउन भी पूरी तरह से खुल चुका हैं। और महाराष्ट्र सरकार के द्वारा जारी किए दिशा-निर्देशों के अनुसार ही सभी टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं।

महाराष्ट्र सरकार के दिशा-निर्देश के अनुसार सेट पर किसी भी बच्चे या बुजुर्ग कलाकार के आना पूर्णत वर्जित हैं। इसलिए जिन टीवी सीरियल में बच्चे मुख्य किरदार निभा रहे थे। या तो उनमे लीप लाया गया हैं। या फिर उन्हे बंद कर दिया गया हैं।

निया शर्मा ने शेयर की नागिन 4 शूटिंग की सेट की फोटो-

एकता कपूर के लोकप्रिए टीवी सीरियल नागिन 4 की शूटिंग भी पूरी तरह से शुरू हो चुकी हैं। जिसकी तस्वीरे नागिन 4 की मुख्य नागिन निया शर्मा ने अपने सोश्ल मीडिया हैंडल पर शेयर की। जिसमे शूटिंग में बहुत कम लोग दिखाई दे रहे हैं।

साथ ही सभी लोग मास्क का उपयोग करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। नागिन 4  की कहानी में बहुत बड़ा बदलाव आने जा रहा हैं और सीरियल ने रश्मि देसाई का पत्ता तो पहले ही साफ हो चुका हैं। जिसके बाद शो में नागिन 3 की नागरानी बेला यानि सुरभि ज्योति की एंट्री भी होगी।

लगभग सभी टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। और सभी दर्शक अपने पसंदीदा सीरियल को एक बार फिर से टीवी पर देख पाएगे। पर एक नयी कहानी और और नए सिरे के साथ।

महाराष्ट्र सरकार ने भले ही शूटिंग करने की इजाजत दे दी हो पर उनके द्वारा शूटिंग करने के निर्देश बहुत ही ज्यादा कड़े हैं। और यदि कोई भी प्रॉडक्शन हाउस उन नियमो का उल्लघन करते हुए पाया जाता है तो उनके खिलाफ कानूनी कारवाई भी की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here