Home समाचार बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अलिया सिद्दीकी का इस व्यक्ति के...

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अलिया सिद्दीकी का इस व्यक्ति के साथ चल रहा हैं अफ़ेयर?

481
0

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अलिया सिद्दीकी का इस व्यक्ति के साथ चल रहा हैं अफ़ेयर: जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की चर्चा हर कही हो रही हैं। क्योकि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अलिया सिद्दीकी ने उन्हे व्हाट्स एप के जरिये तलाक का नोटिस भेजा हैं।

अलिया सिद्दीकी ने ऐसे कई मामलो का खुलासा किया हैं जिससे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किले थमने का नाम नहीं ले रही हैं और अब यह दावा किया जा रहा हैं कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अलिया सिद्दीकी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा हैं।

सूत्रो के अनुसार, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई ने अलिया सिद्दीकी पर यह आरोप लगाया हैं कि अलिया का अपने पुरुष-मित्र पीयूष के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा हैं। जिसके लिए अलिया नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर तरह तरह के आरोप लगा रही हैं।

इससे पहले अलिया सिद्दीकी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के उपर घरेलू-हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था। अलिया सिद्दीकी ने बोला था कि शादी के बाद से ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार मेरे साथ घरेलू हिंसा कर रहा था। यहा तक की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का बॉलीवुड की कुछ हसीनाओ के साथ प्यार का भी चक्कर था।

इसके बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने भी अलिया सिद्दीकी पर उनके प्रेम-प्रसंग को लेकर आरोप लगाए और अलिया के मित्र पीयूष के साथ उनके अफ़ेयर की बात कही थी।

पर अब अलिया सिद्दीकी के मित्र पीयूष पांडे का इन सब पर जवाब आ गया हैं जिसमे पीयूष पांडे ने कहा हैं कि “वह अलिया सिद्दीकी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के तलाक के बारे में जानते तक नहीं थे। उन्हे इस खबर की जानकारी मीडिया के द्वारा हुई हैं। मेरा अलिया या नवाज़ुद्दीन दोनों से कोई तालुक नहीं हैं। मुझे इस मामले में घसीटा जा रहा हैं। मेरा अलिया से कोई प्रसंग नहीं चल रहा हैं बल्कि मेरी महिला मित्र अलिया की दोस्त हैं। और उसे भी यह बात अच्छे से पता हैं कि मेरा और अलिया का कोई संबंध नहीं हैं।“

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अलिया सिद्दीकी के तलाक का मामला बहुत ज्यादा तूल पकड़ता जा रहा हैं। अलिया सिद्दीकी ने खुद अपने प्रेम-प्रसंग की बातों को पूरी तरह से नकार दिया हैं। और कहा हैं कि यहा पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here