Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नवाज़ के भाई पर लगाए...

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नवाज़ के भाई पर लगाए यौन शोषण के आरोप, पत्नी अलिया सिद्दीकी का बयान आया सामने।

171
0

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नवाज़ के भाई पर लगाए यौन शोषण के आरोप, पत्नी अलिया सिद्दीकी का बयान आया सामने: वैसे तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पूरी दुनिया उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जानती हैं पर आज कल वह अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में नवाज़ की पत्नी अलिया सिद्दीकी ने नवाज़ को तलाक का नोटिस भेजा था। जिसके बाद अलिया सिद्दीकी ने नवाज़ और उनके परिवार के उपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद आज नवाज़ की भतीजी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई यानि आने चाचा पर यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

सूत्रो के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में अपने चाचा याय नवाज़ के भाई के खिलाफ FIR दर्ज़ कारवायी हैं और कहा हैं कि मेरे साथ बचपन से ही यौन शोषण हुआ करता था। पारिवारिक मामला होने के कारण में इसे कभी खुल के जाहीर नहीं कर पायी। और बचपन में मुझे इस के बारे में जानकारी नहीं थी। पर जैसे जैसे मै बड़ी हुई मुझे उनका स्पर्श गंदा लाग्ने लगा। और अब में आपने चाचा के खिलाफ FIR दर्ज़ करवा रही हु।

इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने बताया कि नवाज़ को भी इस पूरी बात का शुरू से पता था। उन्होने खुद इस बारे में नवाज़ को बताया था। पर नवाज़ ने उनका साथ देने की बजाए उन्हे डांट के चुप करवा दिया था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी के FIR कराने के एक डैम बाद नवाज़ की पत्नी अलिया सिद्दीकी का इस बात पर बयान सामने आया हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी कि पत्नी अलिया सिद्दीकी ने अपने ट्विट्टर हैंडल पर लिखा कि “यह तो बस शुरुवात हैं। अभी पूरा सच सामने आना बाक़ी हैं। में भगवान का शुक्रगुजार करती हु कि आज इतने लोग मेरे साथ हैं। अब यह देखना होगा कि पैसा कितना सच खरीद सकता हैं।“

आपको बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के खिलाफ दिल्ली के जामिया मै FIR दर्ज़ की जा चुकी हैं और अब देखना यह हैं कि इस मामले पर गिरफ्तारी कब तक होती हैं। अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी या उनके परिवार के किसी भी सदस्य का यौन शोषण की बात पर कोई भी बयान नहीं आया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here