Home मनोरंजन लोकप्रिय भोजपुरी गाने “रिंकिया के पापा” के म्यूजिक डाईरेक्टर का निधन, मनोज...

लोकप्रिय भोजपुरी गाने “रिंकिया के पापा” के म्यूजिक डाईरेक्टर का निधन, मनोज तिवारी ने जताया दुख।

163
0

लोकप्रिय भोजपुरी गाने “रिंकिया के पापा” के म्यूजिक डाईरेक्टर का निधन, मनोज तिवारी ने जताया दुख: भोजपुरी सिनेमा में ऐसे बहुत से नायक हैं जो बहुत ज्यादा लोकप्रिए हैं और ऐसे कई गाने भी हैं जिन्हे काफी हद्द तक पसंद किया जाता हैं। केवल बिहार के लोग ही नहीं बल्कि पूरे भारत में उन गानो को पसंद किया जाता हैं। जिसमे से एक हैं “रिंकिया के पापा” गाना।

“रिंकिया के पापा” गाने को भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज तिवारी ने गया था और इसका निर्देशन जाने माने धनंजय मिश्रा ने किया था। पर आज धनंजय मिश्रा का अचानक निधन हो गया जिसके बाद पूरा भोजपुरी जगत दुख में डूब गया हैं।

धनंजय मिश्रा की मौत पर भोजपुरी जगत के कई महान कलाकारो ने दुख जताया हैं और “रिंकिया के पापा” गाने को अपनी आवाज़ देने वाले मनोज तिवारी ने भी म्यूजिक डाइरेक्टर धनंजय मिस्र की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि आज मैंने अपना एक छोटा भाई और मित्र को खो दिया, धनंजय के जाने से मुझे एक गहरा सदमा पहुचा हैं। धनंजय मिश्रा ने मेरे 1500 गानो का निर्देशन किया था। वह मेरे एक बहुत अच्छे दोस्त थे। और उनकी मौत से मुझे गहन सदमा पहुचा हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को दुख सहने की हिम्मत दे। मेरी दुआ उनके साथ हैं।

धनंजय मिश्रा की मौत के बाद से ही पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री उन्हे श्रद्धांजली प्रकट कर रही हैं। आपको बता दे की म्यूजिक डाइरेक्टर धनंजय मिश्रा अपने फ्लैट में काफी समय से रह रहे थे। पर अचानक से उनकी तबीयत खराब होने लगी इसे पहले की उन्हे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जाए। उनकी मृत्यु हो गाय। उनको पहले से डाईबिटीज़ की बीमारी भी थी।

वह भोजपुरी जगत के जाने माने म्यूजिक डाइरेक्टर थे और उनकी इस अचानक हुई मृत्यु ने पूरे भोजपुरी जगत को हिला कर रख दिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here