Home मनोरंजन मुंबई पुलिस जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबोर्ती से...

मुंबई पुलिस जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबोर्ती से करेगी पूछताछ, हो सकते हैं बड़े खुलासे।

163
0

मुंबई पुलिस जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबोर्ती से करेगी पूछताछ, हो सकते हैं बड़े खुलासे: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई सदमे में हैं। मुंबई पुलिस ने पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी हैं। और उनके आसपास रहने वाले लोगो से भी पूछताछ की जा रही हैं। साथ ही पोलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कूक और उनके मैनेजर से भी पूछताछ की हैं। जिसमे दोनों ने ही बहुत बड़े खुलासे किए हैं।

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के शव की पूरी तरह से जाँच करके उसे उनके परिवार वालों को सौप दिया था। और अब सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार भी हो चुका हैं। सुशांत के अंतिम संस्कार पर उनके पिता, मामा, बहन और जीजा के साथ कुछ ओर लोग भी शामिल हुए थे।

मुंबई पुलिस का कहना हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की वजह को तलाशने के लिए वह उनके साथ रहने वाले व्यक्तियों से पूछताछ कर रही हैं। और वह जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबोर्ती से भी बात करेगी। बॉलीवुड एक्टर कृति सेनन से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंग राजपूत रिया को डेट कर रहे थे। और उन दोनों की कई तस्वीरे सोश्ल मीडिया पर भी वाइरल हुई थी। जिसमे वह दोनों बहुत करीब दिख रहे थे।

पुलिस ने जब सुशांत सिंह राजपूत का फोन चेक किया तब उन्हे पता चला कि उन्होने आख़िरी काल रात को तीन बजे अपने दोस्त महेश शेट्टी को किया था। पर महेश शेट्टी ने फोन को नहीं उठाया। और इसके बाद सुशांत ने किसी भी व्यक्ति से बात नहीं करी। उन्होने घटना के दिन सुबह अपना जूस लिया और अपना कमरा अंदर से बंद कर लिया। जिसके बाद उन्होने फाँसी लगा ली।

आपको बता दे की पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर, कूक और दोस्त ने बाते कि सुशांत काफी समय से कुछ परेशान थे। उन्होने अपनी डिप्रेशन की दवाई को लेना भी बंद कर दिया था। और साथ ही वह फिल्मो को भी करने से मना कर रहे थे। उनके व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया था। और अगली सुबह उन्होने आत्महत्या कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बताया कि उन्हे पैसो को लेकर कोई दिक्कत नहीं थी। उनको नयी फिल्मों के ऑफर आ रहे थे। उनकी मूवी हिट जा रही थी। सब कुछ सही चल रहा था। यह सब एकदम अचानक हो गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here