Home समाचार शक्तिमान उर्फ़ मुकेश खन्ना ने भी किया टिक टॉक का विरोध: इन्स्टाग्राम...

शक्तिमान उर्फ़ मुकेश खन्ना ने भी किया टिक टॉक का विरोध: इन्स्टाग्राम पोस्ट के द्वारा की बैन करने की माँग।

137
0

शक्तिमान उर्फ़ मुकेश खन्ना ने भी किया टिक टॉक का विरोध: इन्स्टाग्राम पोस्ट के द्वारा की बैन करने की माँग: आज कल टिक टॉक एप को लेकर भारत में काफी विरोध हो रहा हैं। हर कोई टिक टॉक एप को भारत में बैन करने की माँग कर रहा हैं। लोगो ने सोश्ल मीडिया के द्वारा एक मुहिम के तहत सरकार से टिक टॉक को बैन करने की मांग की हैं क्योकि इस एप के जरिये नययुवा अपने जीवन के मार्ग से भटक रहे हैं और जुर्म की राह पर जा रहे हैं।

भारत की जनता और महिला आयोग ने भी सरकार को टिक टॉक एप पर कडा एक्शन लेने की माँग की हैं। और अब शक्तिमान सीरियल से मशहूर हुए अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी टिक टॉक एप के खिलाफ़ अपना कडा रुख साफ कर दिया हैं। मुकेश खन्ना ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये टिक टॉक और युवा लोगो के खिलाफ़ विरोध किया हैं।

मुकेश खन्ना ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि “टिकटॉक घड़ी दो घड़ी अच्छा लगता हैं पर आज के नवयुवा हमेशा इस पर अपना समय बर्बाद करते रहते हैं। थोड़े से फेम के लिए आज कल के युवा गली, मोहल्ले, छत हर जगह बेहूदा विडियो बनाते रहते हैं। कोरोना एक चाईनीस वाइरस हैं पर ये टिक टॉक भी उसी की बिरादरी का हैं। में इसके विरोध में सबके साथ हू और इस एप को भारत में बैन करवाने के समर्थन में हू।“

आपको बता दे की टिक टॉक का विरोध भारत मे तब शुरू हुआ था जब फैसल सिद्दीकी नाम के एक व्यक्ति ने टिक टॉक विडियो में एसिड अटैक को बढ़ावा दिया था। जिसके बाद उस पर एफ़आईआर भी दर्ज़ की गयी थी और उसका अकाउंट भी टिक टॉक से हटाया गया था।

इसके बाद से ही टिक टॉक पर ऐसी कई विडियो देखी जाने लगी जिसमे लोग जुर्म करते नज़र आने लगे और तब से भारत में इसका विरोध शुरू हो गया। अब देखना यह हैं कि सरकार किस तरह से इस मसले को ठीक करती हैं। पर अब भारत में टिक टॉक का बैन होना तो तय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here