Home समाचार नागिन 4 में अब नहीं होगा शलाका उर्फ रश्मि देसाई का रोल:...

नागिन 4 में अब नहीं होगा शलाका उर्फ रश्मि देसाई का रोल: प्रोड्यूसर ने की बात की पुष्टि।

158
0

नागिन 4 में अब नहीं होगा शलाका उर्फ रश्मि देसाई का रोल: प्रोड्यूसर ने की बात की पुष्टि: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शॉ नागिन 4 इस साल भी फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा था। लोग निया शर्मा और विजेंद्र कुमारिया की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे थे, और निया शर्मा का बोल्ड नागिन लुक फैंस का पसंदीदा बन गया था। पर लॉकडाउन की वजह से नागिन 4 की शूट रूक चुकी है। जिसके कारण फैंस भी काफी निराश थे।

पर ब सुनने में आ रहा हैं कि जल्द ही सभी शॉ की शूटिंग शुरू हो जाएगी पर हर व्यक्ति को कड़े नियमो का पालन करना होगा। नागिन 4 के प्रोड्यूसर ने भी नागिन 4 की शूटिंग शुरू करने का सोचा हैं पर लॉकडाउन की वजह से हुए नुकसान से बचने के लिए शॉ प्रोड्यूसर ने कुछ कास्ट को शॉ से हटाने की सोची हैं जिसमे रश्मि देसाई का नाम सबसे उपर हैं।

जैसा की आप सब लोग जानते हैं कि नागिन 4 में शलाका के किरदार के लिए रश्मि देसाई को कास्ट किया गया था। रश्मि के फैंस उन्हे देख कर बहुत ज्यादा खुश थे। और रश्मि देसाई की वजह से नागिन 4 की टीआरपी में भी बहुत बड़ा उछाल देखने को मिला था। पर अब खबर ये आ रही हैं कि नागिन 4 से रश्मि देसाई का पत्ता साफ हो चुका हैं।

प्रोड्यूसर अब शॉ का बजट कम करने की सोच रहे हैं जिसके लिए वह शलाका का रोल नागिन 4 से हटा रहे हैं। इसकी वजह यह हैं कि रश्मि देसाई ने शलाका के रोल के लिए बहुत ज्यादा फीस मांगी थी। जिसे लॉकडाउन से पहले तो मेकर्स ने दे दिया पर लॉकडाउन के बाद कमाई न होने पर अब वो रश्मि देसाई की फीस नहीं दे पाएंगे। जिसके कारण रश्मि देसाई अब नागिन 4 में नज़र नहीं आएगी।

मेकर्स नागिन 4 कि कहानी में भी बहुत ज्यादा बदलाव करने वाले हैं जिसके बाद कहानी एक नए मोड से शुरू होगी। अब देखना यह हैं कि रश्मि देसाई के फैंस इस बात को किस तरह लेते हैं क्योकि नागिन 4 में रश्मि के आने से हर कोई उनका दीवाना हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here