Home मनोरंजन महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी (मनसे) के विरोध के बाद, T-Series ने यूट्यूब...

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी (मनसे) के विरोध के बाद, T-Series ने यूट्यूब से हटाया पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना।

134
0

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी (मनसे) के विरोध के बाद, T-Series ने यूट्यूब से हटाया पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना: आज कल म्यूजिक कंपनी टी-सिरीज़ कफ़्फ़ी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई हैं। कभी बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के द्वारा लगाए गए आरोपो के कारण तो कभी पाकिस्तानी सींगर आतिफ असलम के कारण। हाल ही में टी-सिरीज़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गया हुआ गाना रिलीज़ किया था। जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी (मनसे) से टी-सिरीज़ का विरोध शुरू कर दिया। और उनके खिलाफ एक्शन करने की बात भी कही। युनिलीवर कंपनी की क्रीम “Fair & Lovely” अब नहीं देगी निखार, विज्ञापन में भी गोरा, फेयर, और लाइट शब्द का नहीं होगा उपयोग

दरअसल, कुछ दिन पहले आतिफ असलम ने बॉलीवुडए अभिनेत्री तारा सुतारिया की फ़िल्म “मरजावां” का एक गाना “किन्ना सोना” गया था। जिसे टी-सिरीज़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया। जैसे ही इस बात की खबर मनसे पार्टी को हुई तो उन्होने टी-सिरीज़ का विरोध करना शुरू कर दिया और टी-सिरीज़ को यह चेतावनी भी दी कि अगर वह अपने यूट्यूब चैनल से पाकिस्तानी सींगर आतिफ असलम के गाने को नहीं हटे तो उनके खिलाफ कडा एक्शन भी लिया जाएगा।

जिसके बाद टी-सिरीज़ ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने को अपने यूट्यूब चैनल से हटा दिया।

टी-सिरीज़ ने गाना हटाने के साथ ही मनसे पार्टी से माफ़ी भी मांगी और कहा कि “भविष्य में वह इस तरह की गलती कभी भी नहीं करेगे। उन्हे बिल्कुल भी ज्ञात नहीं था कि इसका ऐसा परिणाम होगा।“

अब पूरा मामला शांत होता नज़र आ रहा हैं। आपको बता दे कि भारत में पाकिस्तान के सभी एक्टर और सिंगर तथा किसी भी तरह के कलाकार को आने की इजाज़त नहीं हैं। क्योकि पाकिस्तान लगातार भारत के सैनिको को मरने की कोशिश कर रहा हैं। भारत में यह पहली बार नहीं हैं जब किसी पाकिस्तानी कलाकार का विरोध हुआ हो। इसे पहले भी कई पाकिस्तानी कलाकार विरोध का शिकार हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here