Home मनोरंजन लॉकडाउन 4.0 में अक्षय कुमार ने डायरेक्टर आर बाल्की के साथ शुरू...

लॉकडाउन 4.0 में अक्षय कुमार ने डायरेक्टर आर बाल्की के साथ शुरू की शूटिंग, सोश्ल डिस्टेन्सिंग का रखा जा रहा हैं ध्यान।

157
0

लॉकडाउन 4.0 में अक्षय कुमार ने डायरेक्टर आर बाल्की के साथ शुरू की शूटिंग, सोश्ल डिस्टेन्सिंग का रखा जा रहा हैं ध्यान: लॉकडाउन के चलते पूरे देश में सारे कम रुके पड़े हैं। और सरकार ने सभी व्यक्तियों को सोश्ल डिस्टेन्सिंग का पालन करने के कड़े आदेश दिये हैं। पर जब से लॉकडाउन 4.0 शुरू हुआ हैं तब से आम आदमी को काफी रियायते दे दी गयी हैं। तथा लोगो की जरूरत को भी हर संभव तरीके से पूरा किया जा रहा हैं।

ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग भी रुक गयी हैं पर आज बॉलीवुड जगत से एक खबर आई हैं जो अक्षय कुमार से संबधित हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करते नज़र आए जिसकी तस्वीरे सोश्ल मीडिया पर वाईरल हो गयी।

अक्षय कुमार आर बाल्की की आने वाली फिल्म में काम कर रहे जिसके लिए उन्होने लॉकडाउन 4.0 में फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी हैं।

शूटिंग करने के लिए आर बाल्की ने महाराष्ट्र सरकार से शूट करने की इजाज़त ली थी तथा उन्होने इस बात की भी पुष्टि की थी कि शूट के समय सोश्ल डिस्टेन्सिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा। तथा सभी कास्ट और क्रू मास्क का उपयोग करेंगे और एक दूसरे से उचित दूरी बना के रखेगे।

शूटिंग शुरू होने बाद ही अक्षय कुमार की फोटोस इंटरनेट पर वाईरल हो रही हैं जिसमे अक्षय कुमार मास्क पहने नज़र आ रहे हैं। साथ ही शूट के स्थान पर कास्ट और क्रू को बहुत कम रखा गया हैं। ताकि संक्रमण का खतरा न फैल पाये।

अक्षय कुमार पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं जिन्होने लॉकडाउन मे शूटिंग शुरू करी हैं। संक्रमण के डर से हर कोई अपने घर में बैठा हैं अब देखा यह हैं कि अक्षय कुमार की तरह और कौन अभिनेता अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करते हैं। आपको बता दे कि महाराष्ट सरकार ने शूटिंग शुरू होने के साथ सोश्ल डिस्टेन्सिंग के पालन के कड़े आदेश भी दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here