Home समाचार लॉकडाउन 4.0 की वजह से लोकप्रिय शॉ नागिन 4 हुआ बंद: प्रोड्यूसर...

लॉकडाउन 4.0 की वजह से लोकप्रिय शॉ नागिन 4 हुआ बंद: प्रोड्यूसर एकता कपूर ने की पुष्टि।

169
0

लॉकडाउन 4.0 की वजह से लोकप्रिय शॉ नागिन 4 हुआ बंद, प्रोड्यूसर एकता कपूर ने की पुष्टि: कलर्स टीवी का लोकप्रिए सुपरनैचुरल शॉ नागिन 4 अब बंद हो चुका हैं। जिसकी पुष्टि स्वयंम शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने की हैं। कुछ दिनों पहले पहले रश्मि देसाई को शॉ से निकाला गया था क्योकि लॉकडाउन की वजह से हुए नुकसान की वजह से शॉ रश्मि देसाई को पैसे नहीं दे पा रहा था।

इसके बाद यह भी खबर आई थी कि शॉ में नागिन की मुख्य भूमिका निभाने वाली निया शर्मा को भी शॉ से हटा दिया गया हैं। क्योकि उनके साथ भी मेकर्स को पैसे की दिक्कत आ रही थी।

पर अब इस बात की पुष्टि हो चुकी हैं कि नागिन 4 को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा। क्योकि लॉकडाउन की वजह से हुए नुकसान की वजह से प्रोड्यूसर फिर से शॉ की शूटिंग शुरू नहीं कर सकते।

लॉकडाउन का असर काफी लोगो पर पड़ा हैं। और टीवी के भी कई शॉ जैसे बेहद 2, पटियाला बेब्स, दिल ये जिद्दी हैं शॉ बंद हो चुके हैं और अब इस लिस्ट में नागिन 4 का नाम भी जुड़ गया हैं।

एकता कपूर ने मेकर्स को नागिन 4 शॉ का आखिरी एपिसोड शूट करने की बात कही हैं जिसे नागिन 4 का एक अच्छा अंत दर्शकों को दिख सके। तथा दर्शक   पूरी तरह से स्टोरी को समझ पाये। इसके लिए नागिन 4 के प्रोड्यूसर महाराष्ट्र सरकार से एक आखिरी शॉ को प्रोड्यूस करने की इजाज़त भी लेंगे। जिसे किसी भी तरह की दिक्कत ना हो और नागिन 4 के फैंस को एक अच्छा अंत देखने को मिले।

आपको बता दे कि लॉकडाउन से पहले नागिन 4 के मेकर्स शॉ में नागिन 3 की नागरानी बेला यानि सुरभि ज्योति को लाने की सोच रहे हैं। जिसमे बेला, नागिन बृंदा की मदद करती और उससे विशाखा के सच के बारे में बताती। उनके साथ शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी। पर लॉकडाउन की वजह से वह भी रुक गयी। अब मेकर्स शॉ में कुछ बदलाव करने की सोच रह हैं। अब देखना यह हैं कि मेकर्स किस तरह नागिन 4 का अंत करते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here